बॉलीवुड

परेश रावल ने बंद कर दी ट्रोलर्स की बोलती, यूजर से कहा- हम पत्थर नींव में रखेंगे, छत पर नहीं

हिंदी सिनेमा के मशहूर अभिनेता और सफ़ल राजनेता परेश रावल (Paresh Rawal) अक्सर अपनी बयानबाजी से चर्चा में आ जाते हैं. परेश एक बेहतरीन अभिनेता ही नहीं है बल्कि वे एक जाने माने राजनेता भी हैं. बता दें कि परेश रावल भारतीय जनता पार्टी से संबंध रखते हैं.

Paresh Rawal

परेश रावल की सोशल मीडिया पर भी अच्छी ख़ासी फैन फॉलोइंग है. वे सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय पाए जाते है और अक्सर अपनी पोस्ट से फैंस का ध्यान खींचते रहते हैं. उनकी एक हालिया पोस्ट काफी सुर्ख़ियों में आ गई है उन्होंने एक ट्वीट किया है जिसमें वे किसी को जवाब दे रहे हैं.

Paresh Rawal

कई मौकों पर परेश अपनी सोशल मीडिया पोस्ट से लोगों के निशाने पर भी आ जाते हैं हालांकि ट्रोलिंग का वे डटकर सामना करते हैं और कई बार ट्रोल करने वालों की ही जमकर ख़बर ले लेते हैं. एक बार फिर से कुछ ऐसा ही हुआ है. परेश ने एक यूजर को बड़ा मजेदार जवाब दिया है और ट्रोलर्स की बोलती ही बंद कर दी है.

Paresh Rawal

बात शुरू होती है परेश के 19 अप्रैल को किए गए एक ट्वीट से. दरअसल उन्होंने 19 अप्रैल को एक ट्वीट किया था. अभिनेता से राजनेता बने परेश रावल ने अपने ट्वीट में लिखा था कि, ”एक सच ये भी है कि भगवान को सबसे ज्यादा मंदिर की बजाए अस्पताल में याद किया जाता है”.

परेश का यह ट्वीट खूब वायरल हुआ और लोगों ने इस पर जमकर प्रतिक्रिया दी. कई लोगों ने परेश का इस बात पर समर्थन किया तो कई लोग उन्हें ट्रोल करते हुए नज़र आए. राहुल तहिलियानी (Rahul Tahiliani) नाम के यूजर ने परेश के इस ट्वीट पर लिखा है कि, ”तो फिर ये बात पार्टी में उठाएं, अज्ञानियों को ज्ञान दें. पार्टी वालों को बताएं कि नफरत की नींव रखने की जगह अस्पतालों की नींव रखें”.

इस यूजर का यह ट्वीट काफी सुर्ख़ियों में आ गया हालांकि परेश ने इस यूजर को बड़ा मजेदार जवाब दिया और हर किसी की बोलती उन्होंने बंद कर दी. अभिनेता ने जवाब में लिखा है कि, ”राहुल भाई सही बात कही आपने, अस्पताल की नींव का पत्थर भी रखेंगे लेकिन पत्थर नींव में रखेंगे, छत पर नहीं!”.

परेश के इस ट्वीट पर भी फैंस की जमकर प्रतिक्रिया आ रही है. शाहिद खान नाम के यूजर ने इस पर लिखा है कि, ”परेश जी, मैं आपका फैन हूं, जब आपको ऐसे देखता हूं तो दुख होता है, जिस अभिनेता का कॉमेडी में अभिनय होता है उनकी फिल्म देखता हूं, वो भी ऐसी ही नफरती बातें करते हैं”.

Paresh Rawal

वहीं आगे एक यूजर ने लिखा है कि, ”अगर पत्थर को नींव में रख कर आवश्यक निर्माण कर दिया होता तो छतों पर रखने के लिए बचते ही नहीं”. जबकि सुहैल सैफी नाम का यूजर लिखता है कि, ”अरे परेश रावल जी, पत्थर छत पर पहुंचेंगे तभी तो ऊपर का फ्लोर बनेगा”. अशद खान नाम का यूजर लिखता है कि, ”आप ये किस लाइन में आ गए सर जी”.

Paresh Rawal

परेश के वर्कफ़्रंट की बात करें तो वे आख़िरी बार फिल्म ‘शर्मा जी नमकीन’ में नज़र आए थे. यह फिल्म मार्च माह में रिलीज हुई थी. बता दें कि यह ऋषि कपूर की आख़िरी फिल्म है. इस फिल्म की शूटिंग आधी हुई थी और ऋषि कपूर का निधन हो गया था. इसके बाद ऋषि के हिस्से की शूटिंग परेश रावल ने पूरी की थी.

Paresh Rawal

Back to top button