बॉलीवुड

हनुमान जयंती पर चिरंजीवी ने शेयर किया बेटे राम चरण का ख़ास Video, देखकर फैंस हुए गदगद

दक्षिण भारतीय फिल्मों के लोकप्रिय अभिनेता राम चरण ने बहुत कम समय में ही अपनी अच्छी ख़ासी पहचान बना ली है. राम चरण को पूरे देश में पहचाना जाता है. अपनी बेहतरीन अदाकारी और सादगी से राम ने करोड़ों फैंस का दिल जीता है. ऐसा ही कुछ वे एक बार फिर से करते हुए नज़र आ रहे हैं.

ram charan

 

बता दें कि इन दिनों राम चरण ब्रह्मचर्य का पालन कर रहे हैं. काले कपड़े पहन रहे हैं, जमीन पर सो रहे हैं, एक समय भोजन कर रहे हैं. उन्होंने भगवान अयप्पा की दीक्षा लें रखी है और 41 दिनों तक लगातार वे इस कड़ी साधना का पालन करेंगे. इसी बीच उनका एक वीडियो फैंस के दिल जीत रहा है.

ram charan

देश में हिंदू धर्म के लोग हनुमान जन्मोत्सव का पावन पर्व मना रहे हैं. देश दुनिया में श्री हनुमान जी की पूजा अर्चना हो रही है. कई सेलेब्स ने अपने फैंस को हनुमान जयंती की शुभकामनाएं दी है. इसी कड़ी में दक्षिण भारतीय फिल्मों के दिग्गज अभिनेता चिरंजीवी भी शामिल रहे.

chiranjeevi and ram charan

हनुमान जयंती के पावन अवसर पर चिरंजीवी ने अपने बेटे और फिल्म अभिनेता राम चरण का एक वीडियो साझा करते हुए फैंस को हनुमान जयंती की शुभकामनाएं दी है. चिरंजीवी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो साझा करते हुए लिखा है कि, ”सभी को हनुमान जयंती की शुभकामनाएं”. उन्होंने #happyhanumanjayanti लगाया और अपने बेटे राम चरण को भी टैग किया.

चिरंजीवी ने जो वीडियो साझा किया है उसमें चिरंजीवी काले रंग के कपड़ों में नज़र आ रहे हैं. यह वीडियो चिरंजीवी और राम की फिल्म ‘आचार्य’ के सेट का है. जिसमें राम आईने के सामने मेकअप करते हुए नज़र आ रहे हैं तब ही वहां पर एक बंदर आ जाता है. उस बंदर को राम बिस्कुट खिलाने लगते हैं. बंदर बड़े चाव के साथ राम के हाथों से बिस्कुट खाता है.

chiranjeevi and ram charan

वर्कफ़्रंट की बात करें तो राम चरण हाल ही में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘आरआरआर’ में देखने को मिले थे. 550 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फिल्म ने अब तक दुनियाभर में 1100 करोड़ रूपये से ज़्यादा की कमाई कर ली है. फिल्म में उनके साथ अहम रोल जूनियर एनटीआर ने भी अदा किया है.

ram charan rrr

वहीं राम की आगामी फिल्म ‘आचार्य’ है. इसमें उनके पिता चिरंजीवी भी नज़र आएंगे. वहीं जानी मानी अभिनेत्री काजल अग्रवाल और पूजा हेगड़े भी मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म बड़े पर्दे पर 29 अप्रैल को प्रदर्शित होगी. राम चरण और चिरंजीवी की इस आगामी फिल्म का निर्देशन कोरतल्ला शिवा ने किया है.

chiranjeevi and ram charan

Back to top button