बॉलीवुड

जब बहन रिद्धिमा ने बताई थी रणबीर कपूर की सच्चाई, कहा- मेरे कपड़े चुराकर गर्लफ्रेंड को देते थे

ऋषि कपूर और नीतू कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी सालों पहले विवाह बंधन में बंध चुकी है जबकि अब दोनों के बेटे और बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रणबीर कपूर शादी करने जा रहे हैं. उनकी शादी हो रही है हिंदी सिनेमा की खूबसूरत और मशहूर अदाकारा आलिया भट्ट से.

alia ranbir wedding

बुधवार से आलिया और रणबीर की शादी की रस्में शुरू हुई है और गुरुवार को दोनों विवाह बंधन में बंध जाएंगे. दोनों की शादी को लेकर ख़ूब चर्चा हो रही है. दोनों कलाकारों के परिवार, करीबी और दोस्त शादी समारोह में शामिल हो चुके हैं. रणबीर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी भी मुंबई पहुंच चुकी है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


धूमधाम से आरके हाउस में बुधवार को मेहंदी और संगीत का कार्यक्रम संपन्न हुआ जबकि गुरुवार को आलिया और रणबीर सात फेरे लेंगे. बताया जा रहा है कि शादी पंजाबी रीति रिवाजों से होगी. इसी बीच आपको हम रणबीर और उनकी बहन से जुड़ा एक किस्सा बताते है. रणबीर अपनी गर्लफ्रेंड को बहन रिद्धिमा के कपड़े चुराकर तोहफ़े में दे दिया करते थे.

एक बार रिद्धिमा अपनी मां नीतू कपूर के साथ देश के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ पर पहुंची थी. तब उन्होंने अपने भाई रणबीर कपूर से जुड़ा एक बड़ा खुलासा करते हुए सभी को हैरान कर दिया था. उन्होंने बताया था कि रणबीर उनकी गर्लफ्रेंड के लिए मेरे कपड़े चुरा लेते थे.

riddhima and neetu kapil show

एक किस्सा साझा करते हुए रिद्धिमा ने कहा था कि मैं लंदन से लौटी थी और रणबीर की गर्लफ्रेंड घर आई. वह एक टॉप पहनी हुई थी जिसे देखकर मैं सोचने लगी कि मैं इस टॉप को काफी समय से ढूंढ रही थी. मुझे बात में समझ आया कि रणबीर मेरे कपड़े चुराकर अपनी गर्लफ्रेंड को दे रहे थे.

एक बेटी की मां है रिद्धिमा…

riddhima kapoor and ranbir kapoor

बता दें कि रिद्धिमा रणबीर से बड़ी हैं. रिद्धिमा ने अपने माता-पिता और भाई-बहन की तरह बॉलीवुड में करियर नहीं बनाया. काफी खूबसूरत होने के बाद भी वे फ़िल्मी दुनिया से दूर रही. 41 साल की रिद्धिमा का जन्म 15 सितंबर 1980 को हुआ था. उन्होंने भरत साहनी से शादी की थी. दोनों ने साल 2006 में सात फेरे लिए थे.

riddhima with husband

बता दें कि रिद्धिमा के पति भरत बिजनेसमैन हैं. शादी के बाद रिद्धिमा और भरत साहनी एक बेटी के माता-पिता बने. कपल की एक बेटी है जिसका नाम समारा साहनी है. रिद्धिमा अपने पति और बेटी के साथ दिल्ली में रहती हैं. हालांकि समय समय पर वे मुंबई का रुख करती रहती है. वे भाई रणबीर की शादी से ठीक पहले मुंबई आ गई थीं.

क्या करती है रिद्धिमा ?

riddhima kapoor and ranbir kapoor

सवाल यह भी उठता है कि रिद्धिमा फिल्मों में नहीं आई तो आख़िर वे क्या काम करती है. उन्होंने जूलरी डिज़ाइनर के रूप में अपना करियर बनाया है और वे इस काम में काफी सफ़ल भी रही है. इस काम से उन्होंने अच्छा नाम कमाने के साथ ही अच्छा ख़ासा पैसा भी कमाया है.

बहुत मजबूत है रिद्धिमा और रणबीर का रिश्ता…

बता दें कि रणबीर और रिद्धिमा एक दूजे के बेहद करीब है. दोनों का रिश्ता बेहद मजबूत और ख़ास है. दोनों एक दूजे पर जान छिड़कते हैं और भाई-बहन की इस जोड़ी की हमेशा मजबूत बॉन्डिंग देखने को मिलती है.

riddhima kapoor and ranbir kapoor

 

Back to top button