बॉलीवुड

इस वजह से RRR और ‘द कश्मीर फाइल्स नहीं देख पा रहे यश, सवाल पूछने पर दिया ऐसा जवाब

कन्नड़ फिल्मों के सुपरस्टार यश (Yash) इन दिनों अपनी आने वाली फ़िल्म KGF 2 के प्रमोशन में जोर-शोर से व्यस्त चल रहे हैं. यह फ़िल्म एक बहुप्रतीक्षित फ़िल्म है जिसका सिनेमाप्रेमियों को बेसब्री से इंतज़ार है. बता दें कि इससे पहले KGF चैप्टर 1 ने देश दुनिया में काफी लोकप्रियता हासिल की थी.

yash

KGF 1 फिल्म साल 2018 में आई थी. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी लोकप्रियता और सफलता हासिल की थी. यह फिल्म तब 250 करोड़ रूपये की कमाई करने वाली पहली कन्नड़ फिल्म बनी थी. इसकी अपार सफलता के बाद से ही इसके दूसरे भाग को लेकर फैंस के बीच उत्सुकता देखी जा रही थी.

yash

KGF 2 का इंतज़ार कर रहे दर्शकों का इंतज़ार जल्द ख़त्म होने जा रहा है. क्योंकि फ़िल्म 14 अप्रैल को देश दुनिया में रिलीज होने जा रही है. फिलहाल यश अपनी इस फ़िल्म का प्रमोशन कर रहे हैं. वे लगातार फ़िल्म के प्रमोशन में व्यस्त है. इसी बीच यश ने हाल ही में आई दो फ़िल्में ‘द कश्मीर फाइल्स’ और ‘आरआरआर’ को लेकर बातचीत की है.

yash

‘केजीएफ 2’ (KGF 2) के प्रमोशन के दौरान एक साक्षात्कार में उन्होंने इस बात का ख़ुलासा किया है कि उन्होंने अब तक अनुपम खेर और मिथुन चक्रवर्ती की फ़िल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ एवं जूनियर एनटीआर एवं राम चरण की फ़िल्म ‘आरआरआर’ नहीं देखी है. साथ ही केजीएएफ स्टार ने इसके पीछे के कारण का भी ख़ुलासा किया है.

yash

KGF 2 के यश अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए हाल ही में एक टीवी चैनल पर पहुंचे थे. तब उनसे साक्षात्कार के दौरान इन दोनों फिल्मों से संबंधित सवाल किया गया. यश से पूछा गया कि, ‘क्या उन्होंने ‘आरआरआर’ और ‘द कश्मीर फाइल्स’ देखी है?’.

yash the kashmir files

यश ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा कि, ‘नहीं मैंने नहीं देखी, मैं देखना चाहता हूं पर अभी वक्त नहीं मिला देखने का’. साथ ही यश ने आगे मजाकिया अंदाज में कहा कि, ‘मैं अभी केवल KGF देख रहा हूं’.

आरआरआर और ‘द कश्मीर फाइल्स’ ने मचाई धूम…

the kashmir files

बता दें कि इन दिनों बस दो ही फिल्मों की सब जगह चर्चा हो रही है. एक का नाम है ‘द कश्मीर फाइल्स’ और एक का नाम है ‘आरआरआर’. ‘द कश्मीर फाइल्स’ का निर्देशन विवेक अग्निहोत्री ने किया है. कश्मीरी हिंदूओं के साथ हुए अत्याचार पर बनी यह फ़िल्म हर किसी को पसंद आई है.

यह फ़िल्म 11 मार्च को रिलीज हुई थी. 14 करोड़ के बजट में बनी इस फ़िल्म ने पूरी दुनिया में 345 करोड़ रूपये से ज़्यादा का कलेक्शन किया है. जबकि भारत में फ़िल्म का कुल कलेक्शन 248 करोड़ रूपये हो गया है.

rrr

वहीं बात अब जूनियर एनटीआर और राम चरण की फ़िल्म ‘आरआरआर’ की करें तो यह भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक बन चुकी है. 550 करोड़ रूपये के भारी भरकम बजट में बनी इस फ़िल्म का निर्देशन एसएस राजामौली ने किया है.

25 मार्च को रिलीज हुई इस फ़िल्म ने अब तक हिंदी वर्जन से ही 200 करोड़ से ज़्यादा की कमाई कर ली है. वहीं फ़िल्म का कुल कलेक्शन 14 दिनों के भीतर 969 करोड़ रूपये से ज़्यादा हो गया है. फ़िल्म में अजय देवगन और आलिया भट्ट भी छोटी-छोटी भूमिका में नज़र आ रहे हैं.

rrr

KGF 2 की बात करें तो एक बार फिर से यश फिल्म में रॉकी के दमदार किरदार में नज़र आने वाले हैं. यश ने पहले भाग की सफ़लता के बाद अपनी फीस में भी गजफ का इजाफ़ा कर दिया था. जानकारी के मुताबिक़ यश ने KGF 2 के लिए 25 से 27 करोड़ रूपये फीस वसूली है.

KGF 2

यश के साथ एक बार फिर से अहम रोल में अभिनेत्री श्रीनिधि शेट्टी नज़र आएंगी. जिन्हें 4 करोड़ रूपये की फीस मिली है. KGF 2 में हिंदी सिनेमा के दो मशहूर सितारें संजय दत्त और रवीना टंडन भी नज़र आएँगे. रवीना राइका सेन जबकि संजय दत्त अधीरा के किरदार में देखने को मिलेंगे. फ़िल्म हिंदी के साथ ही कन्नड़, तेलुगू, तमिल, मलायलम भाषाओं में भी प्रदर्शित होगी.

KGF 2

Back to top button