बॉलीवुड

बहुत ज़्यादा खराब है सपना चौधरी की तबीयत, लड़खड़ाकर चलती दिखीं सपना चौधरी, हालत है बेहद नाजुक

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के फैंस इन दिनों चिंता में हैं. दरअसल सपना चौधरी की इन दिनों तबीयत ठीक नहीं है. कुछ दिनों पहले खुद उन्होंने अपनी तबीयत खराब होने की जानकारी फैंस के साथ साझा की थी. इसके बाद से उनके फैंस चिंता में पड़ गए थे.

sapna chaudhary

सपना ने सोशल मीडिया पर अपनी तबीयत ठीक न होने की जानकारी दी थी. इसके बाद से लगातार उनके फैंस उनके जल्द से जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं. इसी बीच सपना की एक तस्वीर और वीडियो सामने आया है जो कि अस्पताल का है. इसमें सपना काफी कमजोर नज़र आ रही है.

सपना का वीडियो अस्पताल से सामने आने के बाद फैंस ने राहत की सांस ली है हालांकि उनके कुछ फैंस चिंतिति भी है. सोशल मीडिया पर सपना ने अपना खुद का वीडियो साझा किया है जो कि काफी वायरल हो रहा है. सपना ने जो वीडियो साझा किया है उसमें वे लड़खड़ाकर चल रही हैं.

सपना इस वीडियो में सहारा लेकर चल रही हैं. वे अस्पताल के कपड़ों में किसी लड़की का सहारा लेकर चल रही है. हालांकि सबसे ख़ास और बड़ी बात है कि सपना के चेहरे पर मुस्कान नज़र आ रही है और उनके कैप्शन ने भी फैंस को खुश कर दिया है. सपना ने कैप्शन में लिखा है कि, ”अब मैं बिलकुल ठीक हूँ, आप सब की ब्लेसिंग्स का बहुत धन्यवाद……..जल्दी मिलते है स्टेज पर”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

सपना का वीडियो लाखों 6 लाख 59 हजार से अधिक फैंस ने पसंद किया है. सपना को इस हाल में देखकर उनके फैंस चिंतित है. फैंस ने इस पर खूब कमेंट्स भी किए है. एक यूजर ने कमेंट में लिखा है कि, ”क्या आप ठीक है?” जबकि दूसरे यूजर ने लिखा है कि, ”क्या हुआ आपको.” तीसरे सोशल मीडिया यूजर ने लिखा है कि, ”क्या हुआ सपना जी आपको.” वहीं एक और यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”भगवान राम जी आपको जल्दी स्वस्थ करें.”

सपना ने सोशल मीडिया से लिया था ब्रेक…

sapna chaudhary

बता दें कि सपना आने सोशल मीडिया से अपनी तबीयत खरान होने की जानकारी के सतह यह भी कहा था कि वे सोशल मीडिया से फिलहाल ब्रेक लें रही हैं. तब भी फैंस चिंता में पड़ गए थे. हरियाणवी डांसर ने एक पोस्ट करते हुए लिखा था कि, ”राम राम. तबीयत ठीक ना होने के कारण अपडेट नहीं रहूंगी माफ करना जल्दी मिलेंगे”. बता दें कि सपना ने यह पोस्ट एक सप्ताह पहले की थी.

हम रेंगने के लिए नहीं दौडने के लिए है…

sapna chaudhary

गौरतलब है कि सपना चौधरी ने अपस्ताल से वीडियो साझा करने से ठीक दिन दिन पहले अपना एक और वीडियो साझा किया था जो कि उनके पुराने स्टेज शो का था. इसे साझा करने के साथ सपना ने कैप्शन में लिखा था कि, ”हम रेंगने के लिए नही हम दौड़ने के लिए हैं हमारी दौड़ हमारे ही रिकॉर्ड तोड़ने के लिए है”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

गौरतलब है कि सपना के सिर से बचपन में ही पिता का साया उठ गया था. इसके बाद उन्होंने घर की जिम्मेदारी संभाली और छोटी उम्र में ही वे डांस करने लगी थी. उन्होंने अपने डांस से देशभर में ख़ास पहचान बना ली है. वे कई फिल्मों में अपने डांस का जलवा बिखेर चुकी है. वहीं सपना रियलिटी शो बिग बॉस में भी नजाए आई हैं. उन्होंने कम समय में ही बड़ी लोकप्रियता हासिल कर ली है.

sapna chaudhary

Back to top button