बॉलीवुड

द कश्मीर फाइल्स पर ज्ञान देना स्वरा भास्कर को पड़ा भारी, लोगों ने याद दिला दी औकात, आई लपेटे में..

सिनेमाघरों में हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ धूम मचा रही है. बहुत कम बजट में बनी इस फिल्म ने अपनी लागत से तीन गुना अधिक कमाई महज 4 दिनों में कर ली है. फिल्म को हर कोई काफी पसंद कर रहा है. द कश्मीर फाइल्स ने हर किसी का दिल जीत लिया है.

the kashmir files

द कश्मीर फाइल्स फिल्म में अहम रोल में दिग्गज़ अभिनेता अनुपम खेर नज़र आ रहे हैं. वहीं मुख्य भूमिकाओं में मिथुन चक्रवर्ती, पल्लवी जोशी जैसे सितारें भी नज़र आ रहे हैं. सभी की दमदार एक्टिंग ने फिल्म को और भी ख़ास बना दिया है. बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन विवेक रंजन अग्निहोत्री ने किया है.

the kashmir files

फिल्म में साल 1990 में कश्मीरी हिन्दूओं पर हुए अत्याचार और उनके नरसंहार को दिखाया गया है. फिल्म ने रिलीज से पहले तो चर्चाएं नहीं बटोरी हालांकि अब इसकी हर ओर चर्चा हो रही है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा अक्षय कुमार, परेश रावल, मुकेश खन्ना, कंगना रनौत, आमिर खान जैसे सितारों ने भी इसकी ख़ूब सराहना की है.

the kashmir files

एक ओर जहां फिल्म लोगों को खूब पसंद आ रही है उनका दिल जीत रही है तो वहीं लोग सोशल मीडिया पर भी अपनी बात रख रहे हैं. जबकि दूसरी ओर अब इस पर अप्रत्यक्ष रूप से अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने भी अपनी बात रखी है. हालांकि उन्हें लोगों ने जमकर लपेटे में लिया है और उन्हें ख़ूब खरी खोटी सुना दी है.

swara bhaskar

गौरतलब है कि स्वरा भास्कर सोशल मीडिया पर की जाने वाली अपनी पोस्ट से खूब सुर्खियां बटोरती है. एक बार फिर से उन्होंने ऐसा ही ट्वीट किया है. अपने एक हालिया ट्वीट में उन्होंने न ही ‘द कश्मीर फाइल्स’ का नाम लिखा है, न ही फिल्म के निर्देशक और न ही फिल्म के कलाकारों का. फिर भी लोग उनका इशारा समझ चुके है कि वे किसके लिए बोल रही है.

swara bhaskar

अभिनेत्री ने हाल ही में एक ट्वीट किया है. ट्वीट में सारा भास्कर ने लिखा है कि, ”अगर आप चाहते हैं कि लोग आपको सफलता के लिए आपकी मेहनत को बधाई दे तो पहले बीते 5 साल में उनके सिर पर बैठकर कचरा तो मत फैलाइए.” स्वरा का यह ट्वीट जैसे ही सामने आया लोगों न उनकी जमकर क्लास लगा दी. सीधी सी बात है कि स्वरा की बात लोगों को पसंद नहीं आई और उन्हें ट्रोल होना पड़ा है.

स्वरा को घेरते हुए एक यूजर ने लिखा है कि, ”बधाई हो स्वरा आपने फिर से कर दिखाया. सफलतापूर्वक आप किसी दूसरे की सफलता के जरिए लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच पाईं, लेकिन माफ कीजिएगा इस बार सिर्फ सौ के आसपास री-ट्वीट मिला है. ऐसा लग रहा है कि लोग किसी और जरूरी काम में व्यस्त हैं”. जबकि एक यूजर ने अपने ट्वीट में स्वरा को उनकी वेब सीरीज रसभरी की याद दिला दी. स्वरा को इसके अलावा और भी ढेरों सोशल मीडिया यूजर्स ने लताड़ा है.

ताबड़तोड़ कमाई कर रही ‘द कश्मीर फाइल्स’…

‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म महज 14 करोड़ रूपये में बनी है हालांकि फिल्म ने ताबड़तोड़ कमाई कर ली है. पहले दिन फिल्म ने शुक्रवार, 11 मार्च को महज 3.55 करोड़ रूपये की कमाई की थी. लेकिन फिर दूसरे दिन से फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तबाही मचानी शुरू कर दी.

दूसरे दिन शनिवार को फिल्म ने 8.50 करोड़ रूपये, तीसरे दिन रविवार को 15.10 करोड़ रूपये, चौथे दिन सोमवार को 15.05 करोड़ रूपये और पांचवे दिन मंगलवार को धुंआधार 18 करोड़ से ज़्यादा की कमाई की. कुल मिलाकर फिल्म ने पांच दिन में 60 करोड़ रूपये कमा लिए है.

Back to top button