बॉलीवुड

अपनी नौकरानी से ऐसा बर्ताव करती हैं अर्चना पूरन सिंह, Video में दिखा ऐसा नजारा

अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) मनोरंजन की दुनिया में जाना माना नाम हैं। कई फिल्मों में नजर आ चुकी अर्चना इन दिनों कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) में जज बनकर दर्शकों का मनोरंजन कर रही हैं। वे सोशल मीडिया पर भी बड़ी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी नौकरानी भाग्यश्री का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर साझा किया है।

नौकरानी को घर का मेंबर मानती है अर्चना

अर्चना के द्वारा साझा किए गए इस वीडियो में हमे उनकी नौकरानी का बड़ा ही मजेदार अंदाज देखने को मिलता है। इस वीडियो से ये भी पता चलता है कि अर्चना अपने घर की नौकरानी के साथ कैसे पेश आती है। उनकी नौकरानी और अर्चना की बातों से यह ही लगता है कि वे नौकरानी को अपने घर की एक सदस्य जैसी ट्रीट करती है।

बड़ी हंसमुख और फनी है अर्चना की नौकरानी

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे अर्चना की नौकरानी उनसे शिकायत करती है कि अर्चना के दोनों बेटे उसकी मिमिक्री करते हैं। इस पर अर्चना उससे पूछती है कि तुमने ये ‘ मिमिक्री शब्द कहाँ से सीखा? तो वह मुस्कुराते हुए कहती है आप ही से सब सुन-सुनकर थोड़ा सीख रही हूं। इसके बाद वह अपनी अंग्रेजी से जुड़ा एक और मजेदार किस्सा सुनने लगती है।

लोगों ने की अर्चना की तारीफ

अर्चना की नौकरानी का यह वीडियो लोगों को बड़ा पसंद आ रहा है। खासकर भाग्यश्री जिस क्यूट अंदाज में अपनी बातें अर्चना के सामने रखती है वह देखने में बड़ा ही मजेदार होता है। कमेन्ट सेक्शन में हर कोई अर्चना की तारीफ कर रहा है। बहुत कम लोग ऐसे होते हैं जो घर में नौकरानियों से इतने अच्छे से पेश आते हैं। नौकरानी को देखकर भी यही लगता है कि वह इस घर में खुशी है और एक घर की सदस्य की तरह ही रह रही है।

नौकरानी का वीडियो देख लोटपोट हो जाते हैं फैंस

अर्चना ने बीते कुछ दिनों से अपनी नौकरानी को लेकर एक मिनी सीरीज भी स्टार्ट की है। इसमें वह अपनी मेड के कई फनी वीडियोज साझा करती रहती हैं। एक वीडियो में नौकरानी अपने वजन का खुद मजाक उड़ाते हुए दिखती है।

वह कहती है “लगना चाहिए कि लड़की खुश है और वह जहां है वहां उसे कोई परेशानी नहीं है”। इस पर अर्चना पूरन सिंह का बेटा उसे कहता है “मैं चाहता हूं कि बस तुम हेल्दी रहो” तो भाग्यश्री कहती है कि ‘मैं तो हेल्दी हूं ही’।

अर्चना के दोनों बेटों से बहुत पटती है

बताते चलें कि न सिर्फ अर्चना बल्कि उनके दोनों बेटे भी अपनी नौकरानी भाग्यश्री की बहुत इज्जत करते हैं। वहीं अर्चना के बेटों और नौकरानी के बीच भाई बहन वाली छोटी मोटी नोक झोंक और हंसी मजाक भी चलता रहता है। इस मजेदार वाक्ये को आप यहां कई वीडियोज की सीरीज में देख सकते हैं।

पार्ट 1

पार्ट 2

वैसे आपको अर्चना की नौकरानी का ये अंदाज कैसा लगा?

Back to top button