बॉलीवुड

जैकलीन का शिल्पा के सामने ख़ुलासा, अकेलापन नहीं होता था बर्दाश्त, इसलिए मैं एक डॉक्टर से मिली और..’

बीते कुछ दिनों से हिंदी सिनेमा की जानी-मानी अदाकारा जैकलीन फर्नांडिस लगातार सुर्ख़ियों में बनी हुई है. बीते दिनों ठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ रिश्ते से जैकलीन ने खूब चर्चाएं हासिल की थी. बाद में जांच पड़ताल में सुकेश और जैकलीन के रिश्ते की सच्चाई पता चली. जैकलीन और सुकेश के निजी पलों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर लीक हो गई थी.

jacqueline fernandez

जैकलीन और सुकेश की कुछ तस्वीरें सामने आई थी जिसमें दोनों एक दूसरे के प्यार में डूबे हुए थे. दोनों एक दूजे की बांहों में थे और एक तस्वीर में तो जैकलीन की गर्दन पर लव बाइट का निशान भी नजर आ रहा था. ठग सुकेश संग अपनी निजी तस्वीरें वायरल या लीक होने से जैकलीन काफी परेशान हो गई थी और वे कुछ समझ नहीं पा रही थी कि इस स्थिति में वे क्या करें.

jacqueline fernandez and sukesh

हाल ही में जैकलीन ने एक साक्षात्कार में हिस्सा लिया है और अपने बारे में काफी बातचीत की है. उन्होंने बताया है कि कैसे वे अपने दुखभरे दिनों से उभरी है. कैसे जैकलीन ने अपने मुश्किल भरे दिनों में खुद को संभाला. जैकलीन सुकेश संग नाम जुड़ने से पहले भी मुश्किलों में थी. तब उन्हें अकेलापन सता रहा था. अभिनेत्री ने बताया है कि उन दिनों में उन्होंने थेरेपिस्ट की मदद ली थी.

jacqueline fernandez

जैकलीन ने बताया है कि, पहले पेंडेमिक के बाद साल 2020 में मुझे अहसास हुआ कि मैं अकेलेपन से घिरी हूं. कितने लोग हैं जो मुंबई जैसे शहर में अकेले रह रहे हैं. उनका परिवार उनके साथ नहीं है. आपके पास लोग नहीं हैं, जिनसे आप बात कर सकें. बहुत बार ऐसा हुआ है और यह मेरे पर्सनैलिटी भी रही है जब मेरे मन में आया है कि मैं अपनी परेशानियों से लोगों को समस्या न दूं. मैं अपनी समस्याओं के बारे में उनसे बात न करूं.

बता दें कि जैकलीन हाल ही में लोकप्रिय अदाकारा शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के टॉक शो ‘शेप ऑफ यू’ में पहुंची थी. इस दौरान उन्होंने बताया कि जब वे अकेलेपन से लड़ रही थी तब उन्होंने एक थेरेपिस्ट का सहारा लिया. पिछले कुछ समय से मैं इन्हें देख रही हूं. और मेरे लिए यह एक्स्पीरियंस शानदार रहा है.

jacqueline fernandez

शिल्पा शेट्टी से बातचीत में आगे जैकलीन ने कहा कि लोगों को यह लगता है कि वे अपने थेरेपिस्ट या डॉक्टर से क्या कहेंगे. कई लोग इस तरह की चीजों को डॉक्टर को बता नहीं पाते है हालांकि जो कोई अकेलेपन से जूझ रहा है, उसे थेरेपिस्ट से बातचीत करनी चाहिए. उससे मिलना चाहिए.

jacqueline fernandez

मुझे थेरेपी ने की है बहुत मदद…

जैकलीन ने आगे यह भी बताया है कि थेरेपी से उन्हें बहुत फायदा पहुंचाया है और इसने उन्हें काफी मदद पहुंचाई है. एक्ट्रेस के मुताबिक़ लोग थेरेपी को बेकार समझते है हालांकि ऐसा नहीं है.

jackline and shilpa

अब बात जैकलीन के वर्कफ़्रंट की करें तो इन दिनों वे फिल्म ‘बच्चन पांडे’ के चलते सुर्खियां बटोर रही हैं. बता दें कि इस फिल्म में जैकलीन सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी. फिल्म में अहम रोल में अरशद वारसी और कृति सेनन भी है. फिल्म 18 मार्च को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी.

jacqueline fernandez and bachchan pandey

साथ ही आपको जानकारी के लिए बता दें कि जैकलीन की आगमी फिल्म में ‘अटैक’ का नाम भी शामिल है. इस फिल्म में जैकलीन फर्नांडीस अभिनेता जॉन अब्राहम के साथ नजर आने वाली हैं. जानकारी के मुताबिक़, यह फिल्म 1 अप्रैल 2022 को रिलीज होने वाली है.

jacqueline fernandez and bachchan pandey

Back to top button