बॉलीवुड

रश्मिका मंदाना ने छोटे-छोटे कपड़े पहनकर इंटरनेट पर लगाई आग, तस्वीरें देखकर फैंस बोले- तुम फायर हो

दक्षिण भारतीय फिल्मों की मशहूर और ख़ूबसूरत अदाकारा रश्मिका मंदाना की लोकप्रियता में तमिल फिल्म ‘पुष्पा द राइज’ ने गजब का इजाफ़ा कर दिया है. फिल्म ने सुपरस्टार अल्लू अर्जुन को तो एक नई पहचान और ऊंचाई दे ही दी है वहीं रश्मिका का भी हर कोई फैन बन गया है.

rashmika mandanna

‘पुष्पा’ से पहले ही रश्मिका नेशनल क्रश के रूप में जानी जाती थीं जबकि अब वे और अधिक लोकप्रिय हो गई हैं. हिंदी सिनेमा में भी वे जल्द ही कदम रखने जा रही हैं. बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही उनकी चर्चाएं किसी बड़ी बॉलीवुड अदाकारा की तरह होने लगी है.

rashmika mandanna

रश्मिका ने अपनी अदाकारी, खूबसूरती से तो दर्शकों का दिल जीत ही लिया है वहीं वे सोशल मीडिया पर भी काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग बना चुकी हैं. इसी बीच अब उन्होंने अपने नए फोटोशूट की झलक अपने तमाम फैंस को दिखाई है जिसमे उनका हॉट और बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है.

rashmika mandanna

बहुत कम समय में ही रश्मिका दक्षिण भारतीय दर्शकों से हिंदी दर्शकों के बीच में भी अपना स्थान पक्का कर चुकी हैं. सोशल मीडिया पर बेहद सक्रिय रहने वाली रश्मिका ने अपनी दो बेहद हॉट तस्वीरों को हाल ही में इंस्टाग्राम से साझा किया है जिन्हें फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. इस फोटोशूट में रश्मिका हरे रंग के कपड़ों में नजर आ रही हैं.

rashmika mandanna

सोशल मीडिया पर रश्मिका की ये नई तस्वीरें जोर-शोर से वायरल हो रही है. फैंस इन पर जमकर प्यार लूटा रहे हैं. बता दें कि रश्मिका ने हाल ही में इंस्टा से दो तस्वीरें साझा की है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि रश्मिका ने यह फोटोशूट एक मैगजीन के लिए करवाया है जिसमें वे हमेशा की तरह ही काफी ख़ूबसूरत दिख रही हैं. पहली तस्वीर में रश्मिका ग्रीन कलर ​की सीक्वेंस ब्रालेट के साथ मैचिंग स्कर्ट में नजर आ रही हैं.

rashmika mandanna

पलकें झुकाकर आंखों को बंद करके पोज दे रही रश्मिका बेहद हॉट लग रही हैं. वहीं दूसरे फोटो में रश्मिका ने दूसरी ड्रेस पहन रखी है हालांकि दोनों का रंग एक जैसा है. दूसरी तस्वीर में भी आंखों को बंद करके रश्मिका पोज दे रही हैं. तस्वीरों को साझा करने के साथ रश्मिका ने कैप्शन में लिखा है कि, ”मेरे सबसे पहले में से एक”.

rashmika mandanna

अभिनेत्री की दोनों ही तस्वीरों पर फैंस जमकर प्यार बरसा रहे हैं. रश्मिका की इन तस्वीरों को 20 लाख से भी अधिक लाइक्स समाचार लिखे जाने तक मिल चुके थे. वहीं फैंस ने कमेंट्स भी खूब किए है. एक यूजर ने कमेंट में लिखा है कि, ‘तुम फायर हो…’ तो वहीं दूसरा यूजर लिखता है कि, ‘उफ्फ…आप बहुत हॉट हैं’. वहीं एक यूजर ने मजेदार कमेंट करते हुए लिखा है कि, ‘जो रश्मिका से जले ज़रा साइड से चले’.

rashmika mandanna

बता दें कि रश्मिका की फिल्म ‘पुष्पा’ ने बॉक्स ऑफिस पर कई नए कीर्तिमान स्थापित किए हैं. इस फिल्म में उन्होंने गांव की एक सीधी सादी लड़की ‘श्रीवल्ली’ का किरदार अदा किया था जो कि काफी पसंद किया गया है.

rashmika

रश्मिका के वर्कफ़्रंट की बात करें तो वे इन दिनों बॉलीवुड डेब्यू की तैयारियों में जुटी हुई है. हिंदी सिनेमा में उनकी पहली फिल्म अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ आएगी. जिसका नाम ‘मिशन मजनू’ है. बताया जा रहा है कि फिल्म इस साल रिलीज हो सकती है. वहीं रश्मिका हिंदी सिनेमा के दिग्गज़ अभिनेता अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म ‘गुडबाय’ में भी नजर आने वाली हैं.

Back to top button