बॉलीवुड

तहसीन पूनावाला ने टॉप बिजनेसमैन की पत्नी के साथ बिताई रात, सीक्रेट खुलते ही कंगना के शो से बाहर

राजनीतिक विश्लेषक तहसीन पूनावाला अपना एक सीक्रेट दुनिया के सामने लाने के बाद चर्चा में हैं। दरअसल कंगना रनौत के शो में हिस्सा ले रहे तहसीन पूनावाला ने अपने जीवन से जुड़ा एक ऐसा राज़ खोला है जो काफी चौंकाने वाला है। शो के दौरान तहसीन पूनावाला ने कहा कि उन्होंने एक टॉप बिजनेसमैन की वाइफ के साथ पूरी रात बिताई थी। इस स्पेशल रात के लिए पूरा एक नाइटक्लब बुक कराया गया था।

kangana ranaut new show

कंगना रनौत के शो ‘लॉक अप’ के लेटेस्ट एपिसोड में राजनीतिक विश्लेषक तहसीन पूनावाला को शो से बाहर का रास्ता दिखा गया है। स्वयंभू संत स्वामी चक्रपाणि  के बाद शो से बाहर होने वाले दूसरे कंटेस्टेट हैं। एकता कपूर  के रियलिटी शो में तहसीन पूनावाला को इस हफ्ते सबसे कम वोट्स मिले थे, जिसके बाद उन्हे शो से एलिमिनेट कर दिया गया। लेकिन शो से बाहर जाने से पहले उन्होंने अपने जीवन का ऐसा सीक्रेट सबके सामने लाया जिसको सुनने के बाद कंगना ही नहीं ‘लॉक अप’ के बाकी कैदी भी हक्के-बक्के रह गए।

तहसीन पूनावाला  को ‘लॉक अप’ से बाहर होने से पहले एक मौका एक कंटेस्टेंट को बचाने का मौका दिया। लेकिन इसके लिए उन्हें एक कीमत चुकानी होगी। दरअसल वह कीमत यह थी कि तहसीन को अपना सीक्रेट दुनिया के सामने बताना होगा। तहसीन ने सायशा शिंदे को बचाया और उस राज को भी दुनिया के सामने बताया, जिसको आज तक उनकी पत्नी के अलावा कोई नहीं जानता था।

ऐसे बिताई बिजनेसमैन की पत्नी के साथ रात

तहसीन ने बताया कि एक बार उन्हें देश के एक बड़े बिजनेसमैन ने उन्हें उनकी पत्नी के साथ एक रात बिताने के लिए कहा था और इसके साथ उनकी कुछ शर्तें और फैंटसी भी थी। तहसीन ने आगे बताया कि इस काम के लिए देश के उस सबसे बड़े बिजनेसमैन ने उनके लिए पूरा नाइटक्लब बुक किया था और जब तहसीन उनकी पत्नी के साथ वक्त गुजार रहे थे तब वह बिजनेसमैन अपनी आंखों से ये सब देख रहे थे।

राजनीतिक विश्लेषक ने बताया कि बिजनेसमैन की यह शर्त ही थी कि वह तहसीन को अपनी पत्नी के साथ वक्त बिताते हुए देखेंगे। तहसीन ने कहा कि वह इस बात से मान गए और उन्हें इस बात का कोई पछतावा नहीं है।

तहसीन की यह बातें सुनकर कंगना ने उन्हें पूछा, ‘क्या आपने यह चीज एन्जॉय किया?’ तब तहसीन ने कहा, ‘जी हां. हालांकि तहसीन ने इस बिजनेसमैन के नाम का खुलासा नहीं किया।

केवल पत्नी का पता था ये राज़

तहसीन के इस खुलासे के बाद कंगना रनौत ने जब उन्हें पूछा, ‘क्या उनकी पत्नी को यह बात पता है?’ तब तहसीन ने कहा कि उनकी पत्नी इस बारे में सब कुछ जानती है और जब यह बात हुई तब उनकी शादी नहीं हुई थी। जब वह अपनी पत्नी से मिले तब उन्होंने शुरुआत में ही अपनी पत्नी को इस वाक्ये के बारे में बता दिया था।

Back to top button