बॉलीवुड

सच हुई ज्योतिष की कंगना को लेकर भविष्यवाणी, प्रभास ने सुनाया किस्सा, बोले- विश्वास नहीं हो रहा

फिल्म ‘बाहुबली’ से दुनियाभर में लोकप्रिय हुए सुपरस्टार प्रभास इन दिनों सिनेमाघरों में अपनी नई फिल्म ‘राधे श्याम’ से दर्शकों को रिझाने का काम कर रहे हैं। प्रभास की यह फिल्म 11 मार्च को ही रिलीज हुई है। फिल्म में प्रभास के साथ अहम रोल में अभिनेत्री पूजा हेगड़े नज़र आ रही हैं हालांकि फिल्म को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है।

350 करोड़ रूपये के भारी भरकम बजट में बनी यह फिल्म दर्शकों को अपनी ओर नहीं खींच सकी है। आने वाले दिनों में भी फिल्म का अगर यही हाल होता है तो मेकर्स और प्रभास को बहुत बड़ा नुकसान होने वाला है। बता दें कि इस फिल्म में प्रभास एक ज्योतिषी के किरदार में नज़र आ रहे हैं।

radhey shyam

फिलहाल तो फिल्म को दर्शकों से मिला-जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है। कोई फिल्म को दमदार बता रहा है तो किसी ने फिल्म को बकवास करार भी दिया है। हालांकि प्रभास अपनी फिल्म का प्रमोशन करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। हाल ही में उन्होंने प्रमोशन के दौरान हिंदी सिनेमा की जानी मानी अदाकारा कंगना रनौत से जुड़ा एक किस्सा ‘राधे श्याम’ के प्रमोशन के दौरान सुनाया जो कि काफी चर्चाओं में है।

prabhas and kangana ranaut

प्रभास ने वो किस्सा अपनी फिल्म के प्रमोशन के समय सुनाया है जिसके बारे में खुद उन्हें कंगना ने बताया था। प्रभास ने बताया है कि कंगना ने उनसे एक भविष्यवाणी को लेकर बात की थी। प्रभास के मुताबिक एक ज्योतिषी ने सालों पहले कंगना रणौत को लेकर एक भविष्यवाणी की थी, जो आज के समय में सच हो चुकी है। इस संबंध में खुद कंगना ने प्रभास को बताया था।

साथ काम कर चुके हैं प्रभास और कंगना…

prabhas and kangana ranaut

गौरतलब है कि यह बात बहुत ही कम लोगों को पता है कि प्रभास और कंगना बड़े पर्दे पर साथ में काम कर चुके है। दोनों फिल्म ‘एक निरंजन’ में नज़र आए थे। यह फिल्म साल 2009 म प्रदर्शित हुई थी। जब फिल्म की शूटिंग चल रही थी तब कंगना ने प्रभास से एक मजेदार बात कही थी। जिसे प्रभास ने हाल ही में अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान निर्देशक राजामौली के साथ साझा किया है।

prabhas and kangana ranaut

प्रभास ने राजामौली से बातचीत में कहा कि, जब हम फिल्म ‘एक निरंजन’ की शूटिंग कर रहे थे तब कंगना ने मुझे एक मजेदार बात बताई थी। कंगना एक छोटे से कस्बे में पली-बढ़ी हैं, जिसका सिनेमा से कोई लेना-देना नहीं होता है। तब वह अपने एक दोस्त के साथ केरल गई थीं यहां पर वह एक ज्योतिषी से मिलीं।

prabhas and kangana ranaut

प्रभास ने आगे कहा कि, उस ज्योतिषी ने कंगना से मिलने के बाद उन्हें बताया था कि वह एक एक्ट्रेस बनेंगी। ज्योतिषी की ये बात सुनकर कंगना हंसने लगी थीं और उन्होंने इस बात को भी मजाक में उड़ा दिया था क्योंकि वह एक छोटे से कस्बे की लड़की हैं। मैं ये इसलिए बता रहा हूं कि ऐसी कई चीजें होती भी होंगी और हमने सुनी भी हैं। लेकिन मैं इन चीजों पर विश्वास नहीं करता हूं।

prabhas and kangana ranaut

बता दें कि 34 साल की हो चुकी कंगना ने महज 17 साल की उम्र में इंडस्ट्री में कदम रख दिए थे। वे 17 सालों से फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रही हैं और उन्होंने अपने दम पर एक बड़ी और ख़ास पहचान बनाई है। अपने बेहतरीन काम से अभी तक कंगना 4 राष्ट्रीय पुरष्कार अपने नाम कर चुकी हैं। वर्कफ़्रंट की बात करें तो वे फिलहाल ओटीटी पर आ रहे रियलिटी शो ‘लॉक अप’ को होस्ट कर रही हैं।

kangana ranaut lockup

Back to top button