बॉलीवुड

निजी अंगों को ढंकने के लिए उर्फी जावेद ने लटकाई जंजीरें, गर्दन में पड़ गए गहरे जख्म, देखें तस्वीरें

‘उर्फी जावेद (Urfi Javed)’ ये नाम सुनते ही लोग एक्ट्रेस की अजीबोगरीब कपड़ों में कल्पना करना शुरू कर देते हैं। ऊटपटाँग कपड़ों को पहनने की वजह से फेमस हुई उर्फी जावेद ने अपने अनोखे स्टाइल को ही अपनी यूएसपी बना ली हैं। वे अपने अभिनय या हुनर की वजह से नहीं बल्कि इन अजीब कपड़ों की वजह से ही अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रेंड होती रहती हैं।

उर्फी जावेद अपने अजीब कपड़ों को लेकर कई बार ट्रोल हो चुकी है। लोग अक्सर उनके ड्रेसिंग सेंस का मजाक उड़ाते रहते हैं। लेकिन उर्फी अपनी हरकतों से बाज नहीं आती हैं। उन्हें लोग क्या सोचते हैं इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है। वह हमेशा अपनी मनमानी करती हैं। हमेशा की तरह इस बार भी उनके अनोखे लुक ने उन्हें सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

टॉप की बजाय जंजीरों की माला पहन सामने आई उर्फी

इस बार उर्फी जालीदार बाटम ड्रेस के साथ टॉपलेस अवतार में दिखाई दी। उन्होंने शरीर के ऊपरी हिस्से पर कोई कपड़े नहीं पहनें। बल्कि जंजीरों की माला लटका ली। इन जंजीरों की माला पर कई रंग-बिरंगे ताले भी लगे हुए थे। उर्फी ने अपने स्तनों को ढंकने के लिए सिर्फ इन जंजीरों की माला का सहारा लिया।

हेवी जंजीरों से गले में पड़े निशान

हालांकि उर्फी को अपना ये अनोखा लुक काफी महंगा भी पड़ा। इतनी हेवी जंजीरें गले में लटकाने के चलते उन्हें गहरे जख्म हो गए। अपने जख्मों को सोशल मीडिया पर साझा करते हुए उर्फी ने बताया कि कैसे सुंदर दिखने के लिए उन्हें अलग-अलग दर्द से गुजरना पड़ता है। इन निशानों को देख फैंस भी बड़े हैरान हैं।

सोशल मीडिया पर छाया अनोखा लुक

उर्फी जावेद का यह अनोखा अवतार सोशल मीडिया पर बड़ा छाया हुआ है। वे बिना टॉप पहने और जंजीरों की माला डाले सड़कों पर अलग-अलग पोज देती नजर आई। इस दौरान उन्होंने अपनी पीठ भी दिखाई। उनकी तस्वीरें और वीडियोज पर लोग बहुत कमेंट्स कर रहे हैं।

लोगों ने उड़ाया जमकर मजाक

लोगों ने हमेशा की तरफ उर्फी के इस लुक का भी मजाक उड़ाना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा “बस अब कोई बड़ा सा चुंबक लेकर खड़े हो जाओ।” वहीं दूसरे यूजर ने कहा “ये कैसी ड्रेस हुई? मतलब फैशन के नाम पर कुछ भी पहनोगी।” फिर एक यूजर ने लिखा “ये तो कुत्ते की चेन लग रही है।”

वहीं एक कमेन्ट आता है “संभालकर रहना। कहीं कोई बच्चा चेन न खींच ले।” बस इसी तरह के और भी की मजेदार कमेंट्स आने लगे।

देखें वीडियो-

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urrfii (@urf7i)


वैसे आप लोगों को उर्फी का यह लुक कैसा लगा हमे कमेन्ट कर जरूर बताएं।

Back to top button