बॉलीवुड

दादी के निजी अंगों को छू रहे थे नशे में धूत मर्द, सालों बाद छलका कॉमेडियन का दर्द,पढ़ें पूरा किस्सा

कॉमेडियन अली असगर (Ali Asgar) आए दिन सुर्खियों में छाए रहते हैं। वे टीवी की दुनिया में जाना पहचाना चेहरा हैं। वैसे तो अली ने अपनी करियर में कई कॉमिक किरदार निभाए हैं, लेकिन उनका ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) में दादी का किरदार सबसे अधिक सुर्खियों में रहा है।

दादी के रोल में अली बहुत जचते थे। वह शो में अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीत लेते थे। वे दादी के किरदार में इस कदर घुल जाते थे कि एक पल के लिए दर्शक भी भूल जाते थे कि इस महिला के गेटअप के पीछे एक आदमी है। अब उनके इस अभिनय की उन्हें तारीफ तो मिली, लेकिन एक बार इसके चक्कर में उन्हें मर्दों की गंदी नजर का सामना भी करना पड़ गया।

जब दादी बने अली असगर हुए मोलेस्टेड

अली असगर ने कुछ समय पहले एक चैट शो के दौरान दादी के किरदार को लेकर बड़ा ही चौंकाने वाला किस्सा सुनाया था। उन्होंने बताया था कि “एक बार मैं दिल्ली की एक शादी में दादी का किरदार निभा रहा था। यहां परफॉरमेंस के दौरान कुछ लोगों ने मेरे साथ गंदी हरकत की। वे सभी नशे में धूत थे और मुझे छेड़ रहे थे।

अली ने बताया कि “मैं जब भी कोई लाइव शो करता हूं तो एंकर को अपना नाम नहीं लेने देता हूं। उसने कहता हूं कि वह मुझे दादी ही बुलाए। अब जब मैं दादी के गेटअप में वहाँ पहुंचा तो कुछ लोग शराब के नशे में धूत थे। वे मुझ पर टूट पड़े। किसी ने मेरे सीने पर हाथ रखा तो कोई मेरे मेरे हिप्स पर चुटकी काटने लगा। एक तरह से मुझे मलेस्ट किया गया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ali Asgar (@kingaliasgar)

अली ने आगे कहा “हमारी टीम में एक लड़की थी। उसी ने मुझे इन गंदी नजर वाले मर्दों से बचाया था। मैंने बाद में उन लोगों से कहा कि भाई आप जानते हैं ना कि मैं एक आदमी हूं जो औरत का रोल कर रहा हूं? यदि नहीं भी जानते तो आप एक बूढ़ी औरत के साथ भी ऐसा कैसे कर सकते हैं? कम से कम उसे तो छोड़ देते।

30 सालों से हैं टीवी-फिल्म में एक्टिव

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ali Asgar (@kingaliasgar)

गौरतलब है कि अली असगर (Ali Asgar) अब कपिल के शो का हिस्सा नहीं है। क्रिएटिव डिफरेंसेज के चलते उन्होंने कुछ साल पहले शो छोड़ दिया था। टीवी शोज के अलावा अली कई फिल्मों का हिस्सा भी रह चुके हैं। इसमें ‘शिकारी’, ‘जान तेरे नाम’, ‘खलनायक’, ‘पार्टनर’, ‘तीर मार खां’, ‘जुड़वा 2’ और ‘पागलपंती’ जैसी फिल्में शामिल हैं।

Back to top button