बॉलीवुड

सपना चौधरी के फैंस के लिए बुरी ख़बर, हरियाणवी डांसकर की बिगड़ी तबीयत, बोलीं- माफी चाहती हूं…’

हरियाणवी डासंर सपना चौधरी को चाहने वालों के लिए एक बेहद बुरी ख़बर सामने आ रही है. दरअसल सपना चौधरी ने सोशल मीडिया को छोड़ने का मन बनाया है. इसकी जानकारी भी उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से ही दी है. उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से सोशल मीडिया को छोड़ने की बात कही है.

sapna chaudhary

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक स्टोरी साझा की है और उसमें सपना ने लिखा है कि, ”राम राम, तबीयत ठीक ना होने के कारण अपडेट नहीं रहूंगी. माफ करना. जल्द मिलेंगे”. यह खबर सामने आते ही सपना के फैंस ने इस पर ख़ूब प्रतिक्रिया भी जाहिर की.

sapna chaudhary

सपना की तबीयत को लेकर फैंस चिंता में है. साथ ही वे डांसर के इस कदम से हैरान भी है. हालांकि उन्होंने सोशल मीडिया को अलविदा नहीं कहा है. अभी कुछ समय के लिए वे सोशल मीडिया से दूर रहेगी. हालांकि यह कहना मुश्किल है कि सोशल मीडिया पर उनकी वापसी कब तक होगी.

इंस्टाग्राम पर है तगड़ी फैन फॉलोइंग…

sapna chaudhary

गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर सपना ने अपनी तगड़ी फैन फॉलोइंग बना रखी है. इंस्टा पर सपना महज 22 लोगों को फॉलो करती हैं जबकि उनके खुद के 48 लाख (4.8 मिलियन) से अधिक फ़ॉलोअर्स है. वहीं सपना ने अब तक इंस्टाग्राम से 705 पोस्ट साझा की है.

sapna chaudhary

सोशल मीडिया से भी करती हैं फैंस का मनोरंजन…

सपना चौधरी सोशल मीडिया के माध्यम से भी अपने फैंस का मनोरंजन करती हैं. सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग रखने वाली सपना सोशल मीडिया पर बहुत अधिक सक्रिय रहती हैं. वे कभी अपनी तस्वीरें तो कभी वीडियो पोस्ट करती है. हालांकि अब यह सिलसिला थम गया है. सपना ने खुद इसकी जानकारी अपने लाखों फैंस के साथ साझा की है.

MP में लाइव शो के दौरान बिगड़ी थी सपना की तबीयत…

आपको जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में सपना ने मध्यप्रदेश के सतना जिले में लाइव शो किया था. तब ही लाइव शो में हरियाणवी डांसर की तबीयत बिगड़ गई थी. जब वे जनता के सामने मंच पर नाच रही थीं तब ही उन्हें पेट दर्द हुआ और फिर उन्हें अस्पताल ले जाया गया. फिलहाल वे घर पर अपनी सेहत का ख्याल रख रही है. अस्पताल से उन्हें छुट्टी मिल गई थी.

sapna chaudhary

31 साल की हो चुकी सपना का जन्म हरियाणा के रोहतक जिले में 25 सितंबर 1990 को हुआ था. बताया जाता है कि सपना का सपना पुलिस में नौकरी करने का था. वे इंस्पेक्टर बनना चाहती थीं लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था. सपना इंस्पेक्टर तो नहीं बन सकी हालांकि वे डांसर और अभिनेत्री बन गईं.

सपना के सिर से महज 12 साल की उम्र में पिता का साया उठ गया था इस वजह से उनके परिवार को आर्थिक समस्याओं का भी सामना करना पड़ा. ऐसे में बहुत कम उम्र में सपना ने परिवार की जिम्मेमदारी ली और वे डांस करने लगी. उन्हें अपने पहले कार्यक्रम में कुछ भी नहीं मिला लेकिन दूसरे कार्यक्रम के दौरान 3100 रुपए दिए गए थे.

sapna chaudhary

सपना लगातार आगे बढ़ती गई और फिर अपने डांस की बदौलत वे पूरे देश में लोकप्रिय हो गई. सपना कई फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं और उन्होंने छोटे पर्दे के चर्चित एवं विवादित रियलिटी शो बिग बॉस में भी हिस्सा लिया है.

sapna chaudhary

सपना के निजी जीवन की बात करें तो उन्होंने वीर साहू से शादी की थी अब दोनों एक बेटे के माता-पिता हैं.

sapna chaudhary

Back to top button