समाचार

पिछले साल ही हुई थी शादी, नर्स से चल रहा था पति का अफेयर, सामने आया सच और बर्बाद हो गई जिन्दगी

अवैध संबंधों का अन्त बेहद दर्दनाक होता है। शादीशुदा जीवन में कोई तीसरा आ जाये तो विवाहित जीवन में तूफान आ जाता है। खासकर अगर पति के किसी दूसरी महिला से संबंध हो जायें तो पत्नी बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं कर सकती है। इन संबंधों का अंजाम अक्सर बुरा ही होता है।

कुछ ऐसा ही हुआ गुजरात में बैंक मैनेजर के साथ जिसका एक नर्स से अफेयर चल रहा था। पति के इस अफेयर की खबर उसकी पत्नी को भी हो गई। इसके बाद जो हुआ उसने सब कुछ बर्बाद कर दिया।

पिछले साल ही हुई थी शादी

शादीशुदा जिंदगी के बर्बाद होने की ये कहानी बिहार के शादीशुदा जोड़े की है। यहां के शेखपुरा की रहने वाली रश्मि की शादी मुंगेर जिले के निवासी विवेक से हुई थी। दोनों की शादी अप्रैल 2021 में हुई थी। दोनों की शादी हिन्दू रीति रिवाज से बड़ी धूमधाम से हुई थी। रश्मि ने कभी सोचा भी नहीं था कि जिस लड़के के सहारे वो अपना पूरा जीवन गुजारने जा रही है, वही उसकी मौत का कारण बन जाएगा।

विवेक एसबीआई में बैंक मैनेजर के पद पर कार्यरत था। उसकी पोस्टिंग गुजरात में हुई थी। इसी वजह से वो शादी के बाद रश्मि को भी गुजरात ही ले गया था। शुरुआत में तो सब ठीक चलता रहा लेकिन एक दिन रश्मि को अपने पति के नाजायज संबंधों की बात पता चली तो दोनों की शादीशुदा जिन्दगी में भूचाल आ गया।

नर्स से चल रहा था पति का अफेयर

रश्मि की जिन्दगी सामान्य विवाहित लोगों की तरह ही चल रही थी। अचानक एक दिन उसको पति का ऐसा सच पता चला जिससे उसकी जिन्दगी ही बदल दी। विवेक का अफेयर किसी नर्स से चल रहा था और उसको इस बात की खबर भी नहीं थी। उसको पति के अवैध संबंध की खबर हुई तो उसने फौरन इस बात का विरोध करना शुरू कर दिया।

शुरुआत में विवेक भी टालमटोल करता था लेकिन जब उसे पता लगा कि पत्नी के सामने सारा भेद खुल चुका है तो फिर उसने रश्मि के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। इसके बाद से ही दोनों की जिन्दगी खराब होती चली गई।

मायके से वापस आई तो कर दी हत्या

विवेक लगातार रश्मि को प्रताड़ित कर रहा था। इसी वजह से रश्मि वापस अपने मायके बिहार आ गई। यहां से उसके पिता ने जब अपनी बेटी को वापस लेने जाने को कहा तो विवेक ने 20 लाख रुपए दहेज की मांग कर दी। बेटी का घर बचाने के लिए पिता ने उसके अकाउंट में 1 लाख रुपए डाल भी दिए। इसके बाद विवेक रश्मि को वापस ले जाने को राजी तो हो गया लेकिन गुजरात पहुंचते ही उसने फिर मारपीट शुरू कर दी।

रश्मि ने फिर अपने पिता को अपना हाल बताकर गुजरात से वापस ले जाने की मांग की। इसके बाद पिता वहां आ ही रहे थे कि विवेक ने रश्मि की आत्महत्या की खबर उनको दे दी। वहीं पिता जब बेटी की लाश को लेने पहुंचे तो उसके शरीर पर रॉड से पिटाई के निशान दिखे। इसी के बाद उन्होंने विवेक की पुलिस में शिकायत कर दी जिसके बाद पुलिस ने उसको गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल पूरे मामले की जांच जारी है।

Back to top button