बॉलीवुड

योगी आदित्यनाथ के समर्थन में खुलकर सामने आईं कंगना, बोलीं योगी जीतेगा तो यूपी जीतेगा

जबसे उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव की शुरुआत हुई है तबसे ही हिंदी सिनेमा की जानी-मानी अदाकारा कंगना रनौत ने भी इस पर अपनी पैनी नज़र बना रखी है. एक के बाद एक यूपी चुनाव पर कंगना अपनी बात रख रही हैं. उन्होंने अब तक कई बार भारतीय जनता पार्टी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के समर्थन में बयान दिए हैं.

kangana ranaut

कंगना रनौत ने एक बार फिर से भाजपा और CM योगी के समर्थन में बात की है. एक के बाद एक कंगना भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में बयान दे रही है और अब एक बार फिर से अभिनेत्री ने भाजपा एवं CM योगी की जीत की कामना की है. उन्होंने साफ़ कह दिया है कि योगी की जीत होगी तो पूरे उत्तर प्रदेश की जीत होगी.

kangana ranaut

सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहने वाली कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम स्टोरी के तहत अपनी बात रखती है. इंस्टा स्टोरी में कंगना ने लिखा है कि, ”अब ना सोएगा कोई भूखे पेट, योगी सरकार उत्तर प्रदेश के लिए सुख और समृद्धि का है संकेत. योगी सरकार ने पांच वर्षों में 15 करोड़ लोगों को मुफ्त राशन उपलब्ध करवाया है. गरीब जरुरतमंदों के घरों में चूल्हा जलाया है. योगी जीतेगा तो UP जीतेगा”.

kangana ranaut

इससे पहले कंगना ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो भी साझा किया था. वीडियो साझा करने के साथ अभिनेत्री ने लिखा था कि, ”विजय का ये कीर्तिमान टूटे ना. एक भी वोट छूटे ना. जय श्री राम”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)


वहीं कंगना ने वीडियो में कहा था कि, ”नमस्ते दोस्तों, हम सब जानते हैं कि उत्तर प्रदेश में चुनाव चल रहे हैं. इस चुनावी कुरुक्षेत्र में हमारा एकमात्र हथियार है वोट. याद रखें कि हमें अपनी चहेती योगी सरकार को फिर से वापस लाना है, इसलिए भर-भर के वोट दें और जब भी वोट देने जाए अपने साथ तीन से चार लोगों को जरूर लेकर आए. याद रखिए विजय का ये कीर्तिमान टूटे ना, एक भी वोट छोटे ना. जय श्री राम”.

पीएम मोदी-सीएम योगी की तस्वीर भी की थी साझा…

kangana ranaut

इससे पहले कंगना ने यूपी चुनाव के पहले चरण के मतदान के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की एक तस्वीर साझा की थी. तस्वीर पोस्ट करने के साथ अभिनेत्री ने लिखा था कि, ”उन्हें पराजित कौन करेगा, जिनके रक्षक राम हैं. अंतिम विजय हमारी ही होगी, ये तय है”.

गिनवाई थी योगी सरकार की योजनाएं…

kangana ranaut and cm yogi

इससे ठीक पहले कंगना योगी सर्कार की योजनाएं गिनवा चुकी है. एक पोस्ट में उन्होंने लिखा था कि, ”मिशन शक्ति से हुई महिलाएं सुरक्षित, बेटियों को मिला पढ़ने-लिखने, आगे बढ़ने, आत्मनिर्भर बन घूमने की पूरी आजादी. आधी आबादी को मिला पूरा सम्मान, योगी सरकार ने यूपी का बढ़ाया मान, जिसने उठाया है महिला बच्चियों की सुरक्षा का बीड़ा, जिसने किया है यूपी का विकास और ऊंचा नाम, जिसने लगाया है गुंडागर्दी और अपराधियों पर लगाम, आओ मिलकर करें सम्मान, योगी ने किया है उपयोगी काम”.

kangana ranaut and cm yogi

बात कंगना के वर्कफ़्रंट की करें तो आख़िरी बार कंगना तमिलनाडु की पूर्व सीएम और दक्षिण भारतीय सिनेमा की जानी-मानी अभिनेत्री जयललिता के जीवन पर आधारित फिल्म ‘थलाईवी’ में नज़र आई थीं. उनकी आगामी फिल्म ‘तेजस’ है. लेकिन फिलहाल वे अपने शो ‘लॉकअप’ के कारण सुर्ख़ियों में बनी हुई है. एकता कपूर के इस शो को कंगना होस्ट करेंगी. शो 27 फरवरी से शुरू होने जा रहा है.

kangana ranaut lockupp

Back to top button