बॉलीवुड

यूक्रेन हमले से बाल-बाल बचीं उर्वशी रौतेला, सुरक्षित होते ही शेयर किया वीडियो हो गया वायरल

यूक्रेन-रूस विवाद बढ़ने के बाद भारत सरकार ने यूक्रेन में फंसे भारतीयों को निकालने का मिशन शुरू कर दिया है। वहां पर फंसे नागरिकों को जल्द से जल्द निकालने की कोशिश की जा रही है, लेकिन इसी बीच बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री उर्वशी रौतेला भी यूक्रेन में फंस चुकी थी। हालांकि वह अब सुरक्षित जगह पर आ गई है और उन्होंने यूक्रेन से एक वीडियो शेयर किया है जो चर्चा में हैं।

urvashi rautela

दरअसल, हुआ यूं कि 25 फरवरी को उर्वशी रौतेला अपना जन्मदिन सेलिब्रेट करती है। ऐसे में वह अपने परिवार के साथ मालदीव पहुंची है जहां से उन्होंने बहुत ही खूबसूरत तस्वीरें भी शेयर की है। लेकिन इससे पहले उर्वशी रौतेला यूक्रेन में शूटिंग कर रही थी। बता दें, रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन के मुताबिक यूक्रेन में एक के बाद एक हमले हो रहे हैं। ऐसे में उर्वशी रौतेला भी फंसी हुई थी लेकिन अब वह आ चुकी है। बता दे, यहां पर उर्वशी रौतेला अपनी आने वाली फिल्म ‘द लेजेंड’ की शूटिंग कर रही थी और काफी लंबे समय से वह यूक्रेन में ही थी।

urvashi rautela

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्वशी रौतेला मस्तीभरे अंदाज में नजर आ रही है और इस वीडियो के बैकग्राउंड में शाहरुख खान की फिल्म ‘जब तक है जान’ का फेमस डायलॉग सुनाई दे रहा है। उर्वशी रौतेला यूक्रेन की सड़कों पर प्राकृतिक सौंदर्य का मजा ले रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳 (@urvashirautela)


वहीं खुली सड़कों पर आजाद पंछी की तरह घूमती भी नजर आ रही है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उर्वशी ने कैप्शन में लिखा कि, “शूटिंग से पहले टहलकर फ्रेश एयर लेना और समाचार और अपने फोन से डिस्कनेक्ट रहने से बेहतर कुछ नहीं है। हर जीवन महत्वपूर्ण है। प्रकृति मां की तरह बनो और बिना शर्त से सभी से प्यार करो।”


बता दे उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया सेंसेशन है। आए दिन उनकी खूबसूरत तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। इसके अलावा उर्वशी रौतेला अपने ड्रेसिंग सेंस और स्टाइलिश लुक को लेकर भी चर्चा में रहती है। पिछले दिनों उनकी लव बाईट वाली तस्वीरें खूब वायरल हुई थी। जिस पर उन्होंने प्रतिक्रिया जाहिर की थी।

urvashi rautela

उन्होंने एक ट्वीट कर कहा था कि, “बेहूदा!!!ये मेरी रेड लिपस्ट‍िक है जो मेरे मास्क से फैल गई है। रेड लिप्स मेंटेन करना मुश्क‍िल है किसी भी लड़की से पूछ लो। विश्वास नहीं होता कि वे किसी की भी इमेज को खराब करने के लिए कुछ भी लिख देते हैं खासकर लड़क‍ियों की। आप लोग मेरी उपब्ल‍ियों के बारे में क्यों नहीं लिखते बजाय फेक न्यूज फैलाने के वो भी बस अपने फायदे के लिए।”

urvashi rautela

बात करें उनकी आने वाली फिल्म द लीजेंड के बारे में तो इस फिल्म के माध्यम से वह तमिल इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही है। रिपोर्ट की मानें तो उर्वशी रौतेला इस फिल्म में एक माइक्रोबायोलॉजिस्ट और आईआईटीयन की भूमिका में दिखाई देंगी। उर्वशी हाल ही में म्यूजिक वीडियो ‘वर्साचे बेबी’ और ‘एक लड़की भीगी भागी सी’ में नजर आई थीं। इसके अलावा उर्वशी रौतेला ‘इंस्पेक्टर अभिनाश’ में भी नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ जाने-माने अभिनेता रणदीप हुड्डा होंगे।

Back to top button