बॉलीवुड

पिता संग लिपलॉक से लेकर मंगेतर की पिटाई तक, ये हैं पूजा भट्ट की जिंदगी के सबसे बड़े विवाद

बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखा चुकी मशहूर अभिनेत्री पूजा भट्ट की पर्सनल लाइफ काफी चर्चा में रही है। जहां वे अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट बटोरती हैं तो वहीं उनकी पर्सनल लाइफ में भी काफी बवाल मचा है। बता दें, पूजा भट्ट ने अपने करियर की शुरुआत साल 1989 में रिलीज हुई फिल्म ‘डैडी’ से की थी।

pooja bhatt

इस फिल्म को उनके पिता महेश भट्ट ने डायरेक्ट किया था। बता दें, एक समय पर पूजा भट्ट और उनके पिता महेश भट्ट के अफेयर की खबरें काफी सुर्खियों में रही थी।

वहीं महेश भट्ट ने भी एक इंटरव्यू में कह दिया था कि पूजा भट्ट उनकी बेटी नहीं होती तो वह उनसे शादी कर लेते। इस दौरान बॉलीवुड में काफी तहलका मच गया था और हर किसी ने दोनों बाप बेटे को ट्रोल किया था। इसके अलावा इनकी लिप लॉक तस्वीर भी काफी वायरल हुई थी।

pooja bhatt

दरअसल, एक बार महेश भट्ट ने अपनी बेटी पूजा भट्ट के साथ मैगजीन कवर के लिए लिप लॉक फोटोशूट भी करवाया था। जो काफी चर्चा में रहा था। इतना ही नहीं बल्कि इस फोटो के वायरल होने के बाद पूजा भट्ट और महेश भट्ट को लेकर काफी विवाद हो गया था।

इस मामले के बाद यह तक हो गया था कि महेश भट्ट को जान से मारने की धमकी मिलने लगी थी और उन्हें काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था। इसके बाद उन्हें खुद प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपनी सफाई पेश करनी पड़ी।

pooja bhatt

बता दें, पूजा भट्ट ने अपने करियर में ‘दिल है कि मानता नहीं’, ‘सड़क’, ‘गुनाहगार’, ‘अंगरक्षक’, ‘बॉर्डर’, ‘अंगारे’ और ‘जुनू’ जैसी कई फिल्मों में काम किया। इसके अलावा उन्हें सड़क के सिक्वल सड़क 2 में भी देखा गया था। बता दे, साल 2003 में पूजा ने फिल्म ‘पाप’ के जरिए डायरेक्शन के क्षेत्र में कदम रखा और वह इसमें भी सफल हो पाई।

pooja bhatt

इसी बीच पूजा भट्ट अभिनेता रणवीर शौरी को दिल दे बैठी और यह दोनों लिव-इन में रहने लगे। लेकिन भट्ट परिवार को इन दोनों का रिश्ता बिल्कुल पसंद नहीं था, ऐसे में इन दोनों के बीच अक्सर कहासुनी हुआ करती थी। कहा जाता है कि, एक बार बात इतनी बिगड़ गई थी रणवीर शौरी ने पूजा भट्ट की पिटाई कर दी थी जिससे पूजा चोटिल हो गई थी।

pooja bhatt

कहा जाता है कि रणवीर शौरी और पूजा भट्ट की सगाई हो गई थी, लेकिन जल्दी इनकी सगाई भी टूट गई और पूजा भट्ट ने मनीष मखीजा से शादी रचा ली। हालांकि उनका यह रिश्ता भी कुछ सालों के बाद ही टूट कर रह गया।

Back to top button