बॉलीवुड

बेटी की गोद में बप्पी लहरी ने ली तोड़ा दम, पिता का शव देख फूट-फूटकर रोती नजर आईं रीमा

एक बार फिर से देश और सिनेमा जगत गमगीन है. हिंदी सिनेमा ने अपने एक और नगीने को खो दिया है. अपने गानों और संगीत से देश-दुनिया को थिरकाने वाले बप्पी लहरी अब हमारे बीच नहीं रहे. मंगलवार-बुधवार की रात को बप्पी दा का निधन हो गया. उनके निधन से हर कोई दुःखी है.

bappi lahiri

बप्पी दा करीब एक माह से अस्पताल में भर्ती थे. उन्हें छुट्टी मिल गई थी हालांकि घर पहुंचने पर उनकी तबीयत दोबारा बिगड़ गई. बप्पी को वापस से मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया लेकिन उन्हें डॉक्टर्स इस बार बचा नहीं सके. जानकारी के मुताबिक़, मंगलवार को रात में 11 बजकर 45 मिनट पर उनका निधन हो गया.

बप्पी दा के निधन से हर किसी को बड़ा झटका लगा है. वहीं उनके फैंस के साथ ही उनके करीबी, उनका पूरा परिवार सदमे में है. उनके बेटे बप्पा लहिरी और बेटी रीमा का भी रो-रोकर बुरा हाल है. बता दें कि बप्पी दा का अंतिम संस्कार आज मुंबई के विले पार्ले शमशान घाट में किया जा रहा है.

bappi lahiri

बप्पी दा और उनके एक करीबी ने मीडिया से बात करते हुए बताया है कि, ”बप्पी दा ने बेटी के हाथों में अपना दम तोड़ा है. रीमा वो आखिरी शख्स थीं जिनसे बप्पी दा ने बात की थी, मतलब बप्पी दा ने आखिरी बार अपनी बेटी से बात की थी. उनके निधन से पूरा परिवार बुरी तरह टूट गया है”.

बता दें कि रीमा अपने पिता के बेहद करीब थीं. पिता के निधन से वे सदमे में है. उनका रो-रोकर बुरा हाल है. सोशल मीडिया पर रोती हुई रीमा की कई तस्वीरें वायरल हो रही है जो कि हर किसी की आंखें नम कर रही है. रीमा पिता के शव के पास रोती-बिलखती हुई नज़र आ रही हैं.

bappi lahiri

बप्पी दा की शव यात्रा जब आज सुबह उनके घर से शमशान घाट के लिए निकली तब भी घर-परिवार के लोग रोते-बिलखते हुए नज़र आए. इस दौरान हर किसी की आंखें नम दिखीं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)


परिवार ने दिया था ऐसा बयान…

बप्पी दा के निधन के बाद उनके परिवार की ओर से एक बयान जारी किया गया था जिसमें कहा गया था कि, ”ये हमारे लिए बहुत दुखद क्षण है. हमारे प्यारे बप्पी दा कल रात स्वर्ग सिधार गए. उनके बेटे बप्पा के विदेश से वापस लौटने के बाद सुबह में अंतिम संस्कार होगा. हम उनकी आत्मा के लिए प्यार और आशीर्वाद मांग रहे हैं. हम आपको अपडेट रखेंगे”.

bappi lahiri

शमशान घाट में पहुंचकर इन सितारों ने दी श्रद्धांजलि…

जानकारी के मुताबिक़, बप्पी लहिरी का पार्थिव शरीर शमशान घाट पहुंच चुका है. बुधवार को बप्पी लहिरी के घर पहुंचकर फ़िल्मी हस्तियों ने उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की थी. जबकि अब उनके अंतिम दर्शन के लिए शमशान घाट में भी सितारें पहुंच रहे हैं. शक्ति कपूर, रूपाली गांगुली, अलका याज्ञनिक, शरबानी मुखर्जी, इला अरुण आदि ने उन्हें शमशान घाट में श्रद्धांजलि अर्पित की.

bappi lahiri

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)


किस वजह से हुआ बप्पी लहिरी का निधन…

बताया जा रहा है कि बप्पी दा ने इस दुनिया को ओएसए (ऑब्सट्रक्टिव स्लीप एप्निया) के कारण अलविदा कहा है. मंगलवार (15 फरवरी) की रात को उन्होंने मुंबई के क्रिटिकेयर अस्पताल (CritiCare Asia Multispeciality Hospital) में अंतिम सांस ली.

Back to top button