बॉलीवुड

‘उन्होंने मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी’ अमिताभ बच्चन के बारे में Shark Tank की जज का बड़ा खुलासा

टीवी के सबसे पॉपुलर शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में आए दिन बॉलीवुड दुनिया से जुड़े सेलेब्स पहुंचते रहते हैं। पिछले दिनों ही द कपिल शर्मा शो में बॉलीवुड की धक-धक गर्ल कही जाने वाली मशहूर अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने शिरकत की थी। इस दौरान कपिल शर्मा ने उनके साथ जमकर मस्ती की।

shark tank

अब इसी बीच शो में टीवी के पॉपुलर बिजनेस रियलिटी शो ‘शार्क टैंक इंडिया’ के अश्नीर ग्रोवर (भारतपे), नमिता थापर (एमक्योर फार्मास्युटिकल्स), अनुपम मित्तल (शादी डॉट कॉम), विनीता सिंह (शुगर कॉस्मेटिक्स), अमन गुप्ता (बोट), ग़ज़ल अलग (ममाअर्थ) और पीयूष बंसल (लेंसकार्ट) जज पहुंचे जिन्होंने कपिल शर्मा के साथ जमकर मस्ती की। इसके साथ ही सारे जजों ने अपने अपनी जिंदगी से जुड़े खुलासे किए है।

shark tank

इससे जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से फैल रहा है जिसमें शो की जज नमिता थापर अपनी निजी जिंदगी से जुड़ा एक किस्सा शेयर करती हुई नजर आ रही है। इस दौरान नमिता थापर ने बॉलीवुड के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन को लेकर कुछ कहा।

दरअसल शो के बीच में जब कपिल शर्मा ने नमिता थापर से अमिताभ बच्चन के लिए उनके प्यार के बारे में पूछा, ”आप बच्चन साब की फैन हैं, जब उन्होंने आपकी दौलत देखी, वो आपके फैन हो गए होंगे।” नमिता ने इसके जवाब में कहा कि, “बच्चन साहब ने तो मेरी पूरी लाइफ ही खत्म कर दी है। उनके बाद कोई दूसरा पसंद ही नहीं आया।”

इसी दौरान विनीता सिंह ने कहा कि ‘शार्क टैंक इंडिया’ में अनुपम ‘करीब-करीब’ अमिताभ बच्चन जैसे ही लगते हैं। ‘वो नेचुरल है, आपको नहीं लगता।’ विनीता की इस बात के बाद कपिल ने देखा की शो में अनुपम, अमिताभ की तरह ही बैठे हैं।

इस दौरान कपिल ने ये भी कहा कि वो बिलकुल ‘अग्निपथ स्टाइल’ में बैठे हैं। इसके बाद कपिल शर्मा शो के जज अमन से बात करते हैं जिन्हें शार्क टैंक इंडिया पर कई बॉलीवुड स्टार्स की मिमिक्री करने के लिए जाना जाता है।

इस दौरान अमन ने बताया कि, उन्होंने केवल 20-25 फिल्में देखी होंगी लेकिन उन्होंने इन्हें कम से कम 20-25 बार देखा है और डॉयलॉग्स को याद कर लेते हैं। उन्होंने फिल्म ‘अंदाज अपना अपना’ से परेश रावल के ‘मुर्गियों का फार्म खोलूंगा’ का मोनोलॉग दिया।

वही बात करें ‘शार्क टैंक इंडिया’ शो के बारे में तो यहां पर देश के नए उभरते उद्यमी अपने व्यवसाय को इसमें पेश करते हैं। बता दें, बहुत कम समय में ही इस शो ने भारत में काफी सफलता हासिल कर ली है और ये दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है।

Back to top button