समाचार

‘ऐ पुलिसवालों तुमसे ज्यादा बदतमीज कुछ नहीं हो सकता’: पुलिस पर रौब झाड़ते हुए अखिलेश यादव: वीडियो

सत्ता चली गई पर अकड़ नहीं गई, अखिलेश यादव के इस वीडियो को देख कर तो ऐसे ही लगता है

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव कन्नौज में एक चुनावी सभा के दौरान पुलिसवालों पर भड़क गए। पुलिस वाले मंच के पास की जगह को सुरक्षा कारणों से खाली कराने की कोशिश कर रहे थे, लोग बार-बार अंदर घुस आ रहे थे। लेकिन अखिलेश यादव को पुलिस का ये रवैया पंसद नहीं आया और मंच पर भाषण को रोककर वो पुलिस पर भड़क गए।

समाजवादी पार्टी प्रमुख ने पुलिसकर्मियों द्वारा मंच के पास से लोगों को हटाए जाने पर नाराजगी जताई और मंच से ही उन्होंने कहा, “ऐ पुलिसवालों, क्यों कर रहे हो ये तमाशा, तुमसे ज्यादा बदतमीज कुछ नहीं हो सकता है, क्यों ऐसा कर रहे हो भाई?” अखिलेश यादव ने कहा, “ये लगता है भाजपा वाले करवा रहे हैं, भाजपा वालों ने रेट कार्ड इश्यू किए थे, याद है कि नहीं।”

सपा प्रमुख ने कहा, “एक जाति के अधिकारी थे, जिन्होंने अन्याय किया था।” कन्नौज में जनसभा को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव ने कहा, “आप लोग मदद करेंगे तो हम विकास करने का काम करेंगे। लेकिन हम आपको सावधान करने आए हैं। कन्नौज में जितनी साजिश हो सकती है, हो रही होंगी।”


उन्होंने कहा, “यहां बाहर के लोग भी आ गए होंगे, कहीं ऐसा तो नहीं कि बाहर के लोग आकर आपको गुमराह कर रहे हों। गांव-गांव में देख लेना झूठ फैला रहे होंगे। हम लोगों को साजिश करके लोकसभा का चुनाव हराया। वही झूठे लोग फिर से आ गए हैं। अब इन झूठे लोगों का इलाज करने की जिम्मेदारी आप लोगों की है। कुछ लोग वर्दी उतारकर भी आ गए हैं, जिन्होंने जिंदगी भर लूटा और वसूली किया।” अखिलेश यादव का इशारा असीम अरुण की तरफ था। भाजपा ने पूर्व पुलिस कमिश्नर असीम अरुण को कन्नौज सदर से चुनावी मैदान में उतारा है।

akhilesh yadav

आपको बता दें कि कन्नौज में तीसरे चरण में मतदान होना है। तीसरे चरण में यूपी के जिन जिलों में चुनाव होना है वहां यादव मतदाताओं की संख्या काफी है। यह इलाका समाजवादी पार्टी का गढ़ माना जाता है लेकिन पिछले विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने सपा के गढ़ में भी उसे भारी नुकसान पहुंचाया था।

Back to top button