बॉलीवुड

अरे! ब्रा लेस होकर फोटो शूट करवाने चली आईं यामी गौतम, पार की बोल्डनेस की हदें

हिन्दी फिल्मों की दुनिया यानि बॉलीवुड में ग्लैमर का तड़का न लगे तो बात नहीं बनती है। इस ग्लैमर के तड़के के लिए हीरोइनें भी पीछे नहीं रहती है। खासकर जब फोटो शूट की बात हो तो एक्ट्रेस कुछ न कुछ ऐसा कर देती हैं जो टॉक ऑफ द टाउन बन जाता है। कुछ ऐसा ही कारनामा जानी मानी अभिनेत्री यामी गौतम ने कर दिया है। उन्होंने अपने बोल्ड अंदाज से सबको हैरान कर दिया है। यामी ने वेलेंटाइन डे पर एक फोटो शूट करवाया लेकिन उन्होंने इस शूट में ब्रा पहनना तक गंवारा नहीं किया।

ये है यामी गौतम का निराला अंदाज

यामी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने फोटो शूट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटो में यामी बेहद ही बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं। वो कैमरे के सामने सिर्फ ऑलिव ग्रीन रंग का एक कोट पहनी हुई हैं। उन्होंने अंदर ब्रा तक नहीं पहनी हुई है, ऐसा तस्वीर में साफ दिखाई दे रहा है। वो कैमरे के सामने ब्रालेस होकर बेबाक अंदाज में फोटो खिंचवाते नजर आ रही हैं। इसके साथ ही यामी ने सटल मेकअप किया हुआ है और उन्होंने अपने बालों को भी खोलकर रखा हुआ है।

ट्रेंड में चल रहा है इस अंदाज में फोटो शूट

यामी गौतम ने जिस अंदाज में सिर्फ अपने बदन को कोट से ढंककर ये फोटो शूट करवाया है, ये इन दिनों ट्रेंड में चल रहा है। यामी की तरह ही कई दूसरी हीरोइन भी ऐसा ही फोटो शूट करवा चुकी हैं जिसमें शरीर के ऊपरी हिस्से को कोट से ढंका जाता है। बॉलीवुड में अगर कोई ट्रेंड चल पड़े तो हीरोइनें में उसको कॉपी करने की होड़ सी मच जाती है। इसी कड़ी में यामी ने भी अपना नाम शामिल कर लिया है। उन्होंने भी कोट के अंदर न तो कोई टॉप पहना हुआ है, न ही कोई दूसरा कपड़ा ही नजर आ रहा है।

yami gautam

हाल ही में हुई है यामी गौतम की शादी

यामी गौतम हिन्दी फिल्मों की मशहूर हीरोइन हैं। वो टीवी एड के जरिए बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखने वाली चंद अभिनेत्रियों में से एक हैं। यामी ने पिछले साल ही शादी की है। उनकी शादी 4 जून 2021 को फिल्म निर्देशक आदित्य धर से विवाह रचाया था। उनकी शादी काफी सादगी भरी थी। यामी की फिल्मों की बात करें तो उन्होंने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है। जिनमें यामी के काम को सराहा भी गया है।

yami gautam

नेगेटिव रोल में आने वाली हैं नजर

अभिनेत्री यामी गौतम के फैंस के लिए एक अच्छी खबर भी है। वो एक बार फिर से एक फिल्म “ए थर्सडे” में नजर आने वाली हैं और अपनी एक्टिंग से लोगों का मनोरंजन करने जा रही हैं। इस फिल्म में यामी नेगेटिव रोल में दिखाई देंगी। वो फिल्म में नैना नाम की एक लड़की का किरदार निभा रही हैं जो लोगों से बदला लेना चाहती है और इसके लिए वो स्कूल की लड़कियों को बंधक बनाकर उनको मारना शुरू कर देती है। ये फिल्म 17 फरवरी को रिलीज होने जा रही है। फिल्म डिजनी प्लस हॉट स्टार पर रिलीज होने वाली है।

Back to top button