बॉलीवुड

48 की उम्र में मलाइका अरोड़ा ने न्यूड मॉडल के साथ दिए किलर पोज़, अर्जुन को भी कस कर बाहों में जकड़ा

बॉलीवुड की हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल मलाइका अरोड़ा आए दिन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती है। मलाइका कभी अपनी खूबसूरत तस्वीरों से सोशल मीडिया पर कहर ढाती है तो कभी वह अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ हाथों में हाथ लिए नजर आती है। इसी बीच मलाइका अरोड़ा ने अपनी कुछ ऐसी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसके चलते वह एक बार फिर चर्चा में बनी हुई है।

malaika arora

खास बात यह है कि मलाइका अरोड़ा की लेटेस्ट तस्वीरों में काफी बोल्ड अंदाज नजर आ रहा है जिसे देखकर कहा जा रहा है कि मलाइका अरोड़ा का अब तक का यह सबसे हॉट रूप है। वही फैंस भी मलाइका की इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं। इसी बीच हम आपको बताने जा रहे हैं मलाइका अरोड़ा की कुछ ऐसी खूबसूरत तस्वीरें जो एक समय पर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी।

malaika arora

फिलहाल बात करते हैं लेटेस्ट तस्वीरों के बारे में..

वायरल हो रही इन तस्वीरों में देख सकते हैं कि मलाइका बेहद ही बोल्ड रूप में नजर आ रही है। मलाइका ने इन तस्वीरों में डीप नेक पिंक कलर की ड्रेस पहनी हुई है जिसमें वह फैंस पर कहर ढाते नजर आ रही है।

malaika arora

फैंस के साथ साथ बॉलीवुड सेलिब्रिटी मलाइका की इन तस्वीरों को पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर उनकी तारीफ की जा रही है। तस्वीरों में देख सकते हैं कि मलाइका कातिल अंदाज से पोज देती नजर आ रही है।

malaika arora

इसी कड़ी में देखिए मलाइका अरोड़ा की और भी कुछ खूबसूरत तस्वीरें..
नीचे दिखाई गई तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि मलाइका अरोड़ा एक मॉडल के साथ न्यूड फोटोशूट भी कराती हुई नजर आ रही है। बता दें, मलाइका की इन तस्वीरों को फिल्मफेयर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Filmfare (@filmfare)


साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा कि, “मलाइका अरोड़ा 90 के दशक से लगातार फ़ैशन पावर हाउस बनी हुई हैं।” हालांकि यह कोई पहली बार नहीं है जब मलाइका अरोड़ा ने अपना बोल्ड अंदाज दिखाया है। वह आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरों को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती है।

malaika arora

बात करें मलाइका अरोड़ा की पर्सनल लाइफ के बारे में तो वह इन दिनों अभिनेता अर्जुन कपूर को डेट कर रही है। पिछले दिनों दोनों की शादी की चर्चा भी हुई थी। हालांकि अर्जुन कपूर ने कहा था कि, जब भी वह शादी करेंगे तो फैंस को इसके बारे में जरूर जानकारी देंगे। गौरतलब है कि मलाइका अरोड़ा उम्र में अर्जुन कपूर से करीब 12 साल बड़ी है, ऐसे में वह कई बार ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ जाती है।

malaika arora

बता दे, मलाइका ने इससे पहले मशहूर अभिनेता अरबाज खान से शादी रचाई थी। दोनों की शादी क्रिश्चियन और मुस्लिम रीति रिवाज से हुई थी, लेकिन जल्दी इन दोनों का तलाक हो गया। अरबाज और मलाइका का एक बेटा है जिसका नाम अरहान खान है। अरबाज खान से अलग होने के बाद मलाइका अभिनेता अर्जुन कपूर को दिल दे बैठी और साल 2019 में इन्होंने अपना रिश्ता सार्वजनिक किया था।

Back to top button
?>