बॉलीवुड

आमिर खान की बेटी को अपनों ने ही नहीं छोड़ा, 14 की उम्र में किया गंदा कांड, बताते हुए रो पड़ीं इरा

हिंदी सिनेमा के लोकप्रिय अभिनेता आमिर खान को मिस्टर परफेक्शनिस्ट भी कहा जाता है. बीते 33 सालों से फ़िल्मी दुनिया में काम कर रहे आमिर खान अक्सर चर्चा में बने रहते हैं. वहीं उनकी बेटी इरा खान भी आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चाओं में आ जाती हैं.

ira khan

आमिर खान की बेटी ने चाहे अभी फ़िल्मी दुनिया में अपने कदम नहीं रखे है लेकिन वे किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस की तरह पहचान रखती हैं. आमिर खान सोशल मीडिया पर नहीं है लेकिन उनकी बेटी इरा खान सोशल मीडिया पर है और वे काफी लोकप्रिय भी है.

aamir khan with ira

अक्सर सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाली इरा खान खान अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. इरा ने अब तक अपनी निजी ज़िंदगी और लव अफेयर्स से ख़ूब सुर्खियां बटोरी है. वे अपने अतीत से अक्सर लोगों को रूबरू करवाती रहती है. एक बार उन्होंने एक वीडियो साझा कर अपने साथ हुए गलत काम के बारे में जानकारी दी थी.

ira khan

आमिर की बेटी इरा बता चुकी हैं कि वे जब महज 14 साल की थी तब उनका यौन उत्पीड़न हो चुका था. बाद में इरा तनाव का शिकार हो गई थीं और इसके बाद कई जगह पर उनका इलाज चला था. अवसाद से उबरने में इरा को लंबा समय लग गया था. इस बुरे समय में खुद को संभालने के लिए उन्हों कई चीजें की थी.

ira khan

माता-पिता को बताया अपने अवसाद के बारे में…

समय बढ़ने के साथ अपने अवसाद के बारे में इरा ने अपने माता-पिता से बात की और उस बुरे समय में दोनों ने इरा को सलाह दी कि खुद को समय देना बहुत जरूरी है. जबकि इससे पहले इरा ठीक इसके विपरीत काम कर रही थी.

ira khan

सोशल मीडिया पर इरा अपनी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. एक बार उन्होंने एक लंबा-चौड़ा वीडियो साझा करते हुए बताया था कि, 14 साल की उम्र में मेरा यौन उत्पीड़न हुआ था. यह काम मेरे पहचान वाले ने ही किया था. इरा खान ने अपनी बात जारी रखते हुए कहा था कि उस उम्र में मुझे यह नहीं पता था कि मेरे साथ क्या हो रहा है या क्या हो रहा था.

ira khan

माता-पिता को एनएल भेजकर दी थी यौन उत्पीड़न..

इरा ने यह भी बताया था कि अपने यौन उत्पीड़न की जानकारी उन्होंने अपने माता-पिता को ई-मेल के माध्यम से दी थी. इसके बाद माता-पिता ने मिलकर उन्हें इस समस्या से उबारा था. इरा कहती है कि उन्हें अब उस वाकये से कोई फर्क नहीं पड़ता लेकिन कभी कभी अपनी उस नासमझी पर बहुत गुस्सा आता है.

ira khan

1 साल से ज्यादा समय से नूपुर को डेट कर रही इरा…

इरा खान अपने रिलेशनशिप से भी ख़ूब सुर्ख़ियों में रहती है. वे एक साल से भी ज़्यादा समय से नूपुर शिखरे को डेट कर रही हैं. इरा ने बीते साल प्रॉमिस डे पर नूपुर के साथ रिश्ते की बात स्वीकार की थी और उन्होंने नूपुर के साथ कई तस्वीरें भी पोस्ट की थी.

ira khan and nupur shikhare relationship

कौन है नूपुर शिखरे…

गौरतलब है कि नूपुर शिखरे आमिर और इरा के फिटनेस कोच हैं. इरा अपने और पिता के फिटनेस कोच को ही दिल दे बैठी थी.

ira khan

Back to top button