दिलचस्प

पॉकेट मनी के लालच में शुरू किया था कपड़े उतारना, लगी ऐसी लत बन गई एडल्ट स्टार, करोड़ों में खेलती है

विदेशों में कई लोग अपनी पढ़ाई और खुद का खर्च निकालने के लिए पार्ट टाइम जॉब करते हैं। इससे थोड़े बहुत पैसे मिल जाते हैं। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी लड़की से मिलाने जा रहे हैं जिसने पार्ट टाइम जॉब करते हुए एक आलीशान बंगला ही खरीद लिया। दरअसल ये लड़की एडल्ट इंडस्ट्री में पार्ट टाइम जॉब करने लगी थी। फिर उसे इस इंडस्ट्री का ऐसा चस्का लगा कि वह इसी की होकर रह गई।

जब लॉ स्टूडेंट बन गई एडल्ट स्टार

26 साल की स्कारलेट जॉन्स (Scarlett Jones) एक जमाने में लॉ स्टूडेंट हुआ करती थी। उनके पास खर्चे को पैसे नहीं होते थे। उनके कॉलेज में बहुत से स्टूडेंट्स पॉकेट मनी के लिए पार्ट टाइम जॉब करते थे। ऐसे में स्कारलेट ने भी पार्ट टाइम जॉब करने पर विचार किया। उन्होंने सोचा कि इससे वे अपनी कॉलेज की फीस भी चुका देंगी और अपना खर्चा भी निकाल लेंगी।

स्ट्रिप क्लब से की शुरुआत

पार्ट टाइम जॉब तलाशते हुए किसी ने स्कारलेट को एडल्ट इंडस्ट्री का रास्ता दिखाया। स्कारलेट की जेब में पैसे नहीं थे, इसलिए उन्होंने इस रास्ते को अपना लिया। इस जॉब में समाज सम्मान नहीं था, लेकिन ये उनकी जरूरते पूरी कर देता था।

शुरुआत में स्कारलेट ने बार में Strip club के लिए काम किया। उन्होंने जब इसकी तस्वीरें देखी थी तो इस जॉब को लेकर उत्साहित हो गई थी। इस दौरान वह University of Sheffield में लॉ की स्टडी भी कर रही थी। फिर धीरे से उनकी एंट्री एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में हो गई।

कॉन्ट्रैक्ट में थी अजीब शर्तें

एडल्ट इंडस्ट्री में आने के बाद उन्होंने कई प्रोजेक्ट्स साइन किए। वे बताती हैं कि कॉन्ट्रैक्ट साइन करते समय अजीब शर्तें होती थी। जैसे आप अपना बालों का रंग नहीं बदल सकते हैं, बिना अनुमति के शरीर पर कोई टैटू नहीं बनवा सकते हैं इत्यादि। स्कारलेट को तो काम की जरूरत थी, इसलिए उन्होंने इन शर्तों को खुशी खुसी स्वीकार कर लिया।

21 साल की उम्र में खरीद लिया बांग्ला

एडल्ट इंडस्ट्री का रुख करना स्कारलेट की लाइफ का बेस्ट डीसीजन रहा। उन्हें इस काम में मजा आने लगा। पैसे भी अच्छे खासे मिलने लगे। आलम ये था कि उन्होंने महज 21 साल की उम्र में एक आलीशान बंगला खरीद लिया था। वर्तमान में वे 26 साल की हैं और इस इंडस्ट्री में एक्टिव रहकर और भी पैसे छाप रही हैं। उन्हें अपने इस प्रोफेशन से प्यार है। वे आगे भी इसी इंडस्ट्री में का कर और पैसे कमान चाहती हैं।

Back to top button