बॉलीवुड

पवनदीप राजन-सायली कांबले की नजदीकियां देख उदास हुई अरुणिता कांजीलाल, तस्वीरें देख टूटा फैंस का दिल

इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) को समाप्त हुए काफी समय बीत गया है, लेकिन इसमें शामिल हुए कंटेस्टेंट अब तक चर्चा में बने हुए हैं। खासकर शो के विनर रहे पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) और रनरअप बनी अरुणिता कांजीलाल (Arunita Kanjilal) की जोड़ी खूब फेमस हुई। फैंस इस जोड़ी के पीछे पागल हो गए। सोशल मीडिया पर हर कोई इन्हीं की बातें करने लगा। ये जोड़ी हर जगह नजर आने लगी।

पवनदीप-अरुणिता की जोड़ी है फेमस

पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) और अरुणिता कांजीलाल (Arunita Kanjilal) को एकसाथ कई जगहों पर साथ खुश देख फैंस ने कयास लगा लिए कि दोनों रिलेशनशिप में हैं। फैंस की तो दिली तमन्ना यही है कि पवनदीप और अरुणिता आपस में शादी कर ले। हालांकि दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है। बल्कि उनका कहना है कि हम सिर्फ अच्छे दोस्त हैं।

सायली-पवनदीप को साथ देख मायूस हुई अरुणिता

इस बीच इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) फेम सायली कांबले (Sayli Kamble) ने सोशल मीडिया पर पवनदीप राजन संग एक क्लोज़ तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में अरुणिता कांजीलाल भी नजर आ रही हैं।

हालांकि फैंस ने नोटिस किया कि अरुणिता तस्वीर में मायूस नजर आ रही हैं। फैंस ने उनकी उदासी की वजह पवनदीप राजन और सायली कांबले का साथ आना बताया। हालांकि इसमें कितनी सच्चाई है ये आप खुद तस्वीरें देख बता सकते हैं।

सुपरस्टार सिंगर्स सीजन 2 में दिखेंगे इंडियन आइडल 12 के गायक

दरअसल सायली कांबले जल्द ही सोनी टीवी के नए रिएलिटी शो सुपरस्टार सिंगर्स सीजन 2 का हिस्सा बनने जा रही हैं। उन्होंने ये तस्वीरें उसी शो के सेट से साझा की हैं। शो में सायली के अलावा अरुणिता कांजीलाल और पवनदीप राजन भी दिखाई देंगे। इन तस्वीरों को देख इंडियन आइडल के फैन्स बड़े खुश हो रहे हैं। वे अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को टीवी पर दोबारा देखने को बड़े उत्साहित हैं।

मोहम्मद दानिश भी मचाएंगे धमाचौकड़ी

बताते चलें कि शो में सायली कांबले के क्लोज फ्रेंड और इंडियन आइडल 12 के फाइनलिस्ट रह चुके मोहम्मद दानिश भी होंगे। उन्होंने सायली के साथ मिलकर सेट पर खूब धमाचौकड़ी मचाई। सायली ने फैन्स को बताया कि वे दोनों इस बार भी फैंस का खूब मनोरंजन करेंगे।

शो शुरू होने से खुश है अरुणिता कांजीलाल

उधर सुपरस्टार सिंगर्स 2 की शूटिंग शुरू होते ही अरुणिता कांजीलाल के चेहरे पर मुस्कान आ गई। वहीं हमेशा की तरह मोहम्मद दानिश इस बार भी लाइमलाइट बटोरते नजर आए। सेट पर इंडियन आइडल के होस्ट आदित्य नारायण भी दिखाई दिए। उनके साथ इंडियन आइडल विनर सलमान अली भी समा बांधते दिखे।

सुपरस्टार्स सिंगर्स 2 के सेट की तस्वीरें सामने आने से फैंस बड़े खुश हो रहे हैं। वैसे आप इस शो को लेकर कितना बेसब्र है? अपने जवाब हमे कमेंट कर जरूर बताएं।

Back to top button