बॉलीवुड

‘रामायण’ के ‘लक्ष्मण’ सुनील लहरी फैंस से मांग रहे है माफ़ी, कोरोना ने बिगाड़ दिए उनके हाल

कोरोना वायरस एक बार फिर से पूरे देश में अपने पैर तेज़ी से पसार रहा है. रोज कोरोना के मामलों में बढ़ोतरी होते जा रही है. शनिवार को 1 लाख 59 हजार से ज्यादा संक्रिमित सामने आए हैं. तेज़ रफ्तार से बढ़ रही ये महामारी बॉलीवुड, टॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री से जुड़े लोगों को भी अपनी चपेट में लेते जा रही है.

इंडस्ट्री के कई कलाकारों के कोरोना से संक्रमित हो जाने के बाद अब सीरियल ‘रामायण’ के लक्ष्मण यानि सुनील लहरी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने बताया कि वह अपने जन्मदिन के दिन ही कोरोना से संक्रमित हो चुके है.

sunil lahri

कोरोना पॉजिटिव हुए सुनील लहरी
अपने जन्मदिन के मौके पर सुनील लहरी ने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट में लिखा, सॉरी फ्रेंड्स, मेरा कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है.

भगवान के आशीर्वाद से, आप लोगों की दुआंओं से, और डॉक्टर की दवाओं से, उम्मीद है जल्दी ठीक हो जाऊंगा. मैं सभी जरूरी सावधानियां बरत रहा हूं. इसके साथ ही मैं सभी दवाएं भी ले रहा हूँ. आपके प्यार और मेरे जन्मदिन पर दी गई विशेज के लिए आप सभी का दिल से शुक्रिया.. आप सभी सुरक्षित रहें, अपना ख्याल रखें.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunil Lahri (@sunil_lahri)

कैप्शन में ये लिखा
रामायण के लक्ष्मण ने अपनी पोस्ट शेयर करते हुए कैफ्शन में लिखा है, ‘सॉरी, आज के दिन के लिए सरप्राइज के लिए लाइव प्लान किया था, पर कोविड-19 की वजह से ये तो हो ना सका, पर चिंता ना करें जल्द ही इससे उभरने के बाद लाइव आऊंगा, आप सभी घर पर रहे अपना ख्याल रखें…

sunil lahri

कल ही था जन्मदिन
गौरतलब है कि, अभिनेता सुनील लहरी ने अपने जन्मदिन के लिए लाइव प्लान किया था. ताकि अपने फैंस से इंटरेक्ट कर सके. पर कोरोना से संक्रमित हो जाने की वजह से उन्हें ये केंसल करना पड़ा. वैसे आपको बता दें कि सुनील लहरी सोशल मीडिया पर काफी सक्रीय हैं.

वो अक्सर ही अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं. इसी वजह से उनकी फैंस फॉलोविंग भी काफी अच्छी है. कुछ दिनों पहले ही उन्होंने ‘रामायण’ सीरियल के मेकर रामानंद सागर को याद करते हुए एक पोस्ट शेयर किया था, जो काफी वायरल हुआ था.

sunil lahri

बता दें कि अस्सी के दशक में पहली बार दूरदर्शन पर प्रसारित हुई रामायण ने जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की थी. इस शो में अरुण गोविल ने राम और दीपिका चिखलिया ने सीता का किरदार निभाया था. इसमें दारा सिंह ने हनुमान जी का किरदार अदा किया था.

दो साल पहले पहले लॉकडाउन लगने के दौरान रामायण का दोबारा प्रसारण शुरू किया गया था, जिसे रिकॉर्ड व्यूअरशिप मिली थी. इस प्रसारण के बाद रामायण के सभी मुख्य कलाकार एक बार फिर चर्चा में आ गये थे और उनकी सोशल मीडिया फॉलोइंग में भी जबरदस्त इजाफा हुआ था.

Back to top button