विशेष

चाय वाले ने बना डाली रूह अफजा चाय, सोशल मीडिया पर पड़ी गाली, वीडियो को मिले 2.2 मिलियन व्यूज

आपने भारत में चाय पीने के कई शौकीनों को देखा होगा. चाय के शौकीन तरह तरह की चाय ट्राय करते रहते है. लेकिन क्या कभी आपने रूह अफजा चाय के बारे में सुना है. शायद आपने नहीं सुना होगा. क्योंकि क्योंकि रूह अफजा गर्मियों में पीया जाने वाला एक ठंडा पेय पदार्थ है. फिर गर्म चाय में इसका इस्तेमाल. शायद यह आपको झूठा लगा लेकिन दिल्ली के एक फूड ब्लॉगर ने रूह अफजा का एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसकी काफी चर्चा हो रही है.

rooh afza tea

चाय पीने के बाद फूड ब्लॉगर को हुआ बेहद पछतावा
आपको बता दें कि, दिल्ली के एक फूड ब्लॉगर चैनल ने रूह अफजा के साथ चाय बनाते हुए एक क्लिप शेयर किया था. ज्ञात होकि रूह अफजा कई लोगों के लिए एक एनर्जी ड्रिंक की तरह काम करता है. देश के अलग-अलग तरह के लोग इसे अपने हिसाब से पीना पसंद करते है.

कई लोग इसे कम या बिना चीनी के साथ तैयार करते हैं तो कुछ इसे बहुत सारे दूध और एक चुटकी इलाइची के साथ चटकारे लेते है. मगर गर्मियों में पिए जाने वाले रूह अफजा के साथ एक कप चाय. अगर रूह अफजा चाय की सोच आते ही आप मन से यक कर देते हैं तो आपको ये वीडियो जरूर देखना चाहिए.

rooh afza tea

एक बार एक छोटे लड़के के लिए मोमोज खरीदने की अपने वीडियो के लिए वायरल हुए चटोरे ब्रदर्स ने दिल्ली के एक स्ट्रीट वेंडर की एक क्लिप शेयर की है. वह गुलाबी चाय बेचता है. आपको बता दें कि यह कुछ और नहीं बल्कि रूह अफजा की चाय है. वीडियो में ब्लॉगर एक कप गुलाबी चाय मांगता है और फिर तुरंत अपने फैसले पर सोचने के लिए मजबूर हो जाता है. यह गुलाबी चाय हमें लंबे समय तक परेशान करने वाली है.

नेटिजन्स भी ऐसा सोचते हैं. क्योंकि इस वीडियो क्लिप को अब तक 2.2 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं एक लाख 17 हजार से ज्यादा यूजर्स ने इसे लाइक किया है. बहुत सारे नेटिजन्स इससे आहत दिखे कि रूह अफजा के साथ चाय को कैसे खराब किया जा सकता है.

इस तरह तैयार की गई यह अजीब चाय
वीडियो में दिख रहा स्ट्रीट वेंडर चाय के पतीले में सबसे पहले दूध को मिलाता है, जिसके बाद वह उसमें चाय पत्ती डाल कर पकाता है. सबसे आखिर में वह उसमें रूह अफजा डाल कर सर्व करता है. वीडियो में फूड ब्लॉगर को चाय का स्वाद लेते देखा जा सकता है. फूड ब्लॉगर जैसे ही चाय की पहली ही सिप लेता है वह नहीं में अपना सिर हिलाता है और अपनी चाय को फेंक देता है.

इसके साथ ही फूड ब्लॉगर के चेहरे के एक्सप्रेशन चाय को लेकर उसका नजरिया बता देते हैं कि शायद ही कोई इस चाय को ट्राई करेगा. खेर जो भी हो हमें क्या हम इस वीडियो का मज़ा ले और घर पर इस तरह की चाय कभी ना ट्राय करें.

Back to top button