बॉलीवुड

पूरे कपड़ों के बजाए जाह्नवी कपूर ने चुना सिर्फ स्वेटर, अदाएं और खूबसूरती का कायल हुआ इंटरनेट

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों यंगस्टर्स के बीच काफी मशहूर है. उनका स्टाइल और ग्लेमर हर किसी को अपनी और आकर्षित कर लेता है. इसके साथ ही एक्ट्रेस अपने यूनिक ड्रेसिंग सेन्स के लिए भी जानी जाती है. अब इन दिनों जाह्नवी कपूर की एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें अभिनेत्री सिर्फ स्वेटर में ही नजर आ रही हैं.

janhvi kapoor new look in sweater

एक्ट्रेस ने पहना है सिर्फ स्वेटर
इस वायरल हो रही तस्वीर में देखा जा सकता है कि, जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) लाइट ब्राउन कलर का सिर्फ स्वेटर ही पहनी है. तस्वीर को देखकर साफ लग रहा है कि एक्ट्रेस ने इसके साथ कोई भी ट्राउजर या फिर पैंट नहीं पहनी है. तस्वीर में एक्ट्रेस बेहद खुश भी नज़र आ रही है.

सामने आई उनकी इस तस्वीर में जाह्नवी कपूर कभी कुर्सी पर बैठकर पोज दे रही हैं तो कभी जमीन पर बैठकर अपनी अदा दिखा रही है. इस तस्वीर में एक्ट्रेस सटल मेकअप के साथ ओपन हेयर में नजर आ रही है. उनके फैंस को एक्ट्रेस का ये लुक काफी पसंद भी आ रहा है.

janhvi kapoor new look in sweater

गौरतलब है कि जाह्नवी कपूर फिल्मों के साथ ही सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा सक्रिय रहती है. वह आए दिन इंस्टाग्राम पर अपनी खूबसूरत और ग्लेमर से भरी तस्वीर शेयर करती रहती है. उनकी तस्वीर देखते ही देखते वायरल हो जाती है. उनके फैंस लाइक्स और कमेंट से उनकी हर एक पोस्ट को भर देते है. आज जाह्नवी कपूर इंडस्ट्री का सबसे चमकता हुआ चेहरा है.

janhvi kapoor new look in sweater789

जाह्नवी कपूर का ये वीडियो हुआ था वायरल
जाह्नवी कपूर का नाम यूं तो उनकी डेब्यू फिल्म के एक्टर ईशान खट्टर के साथ जोड़ा जाता रहा है. ईशान के साथ वो कई बार स्पॉट भी की जाती थीं, लेकिन समय के साथ-साथ उनकी राहें अलग होती गईं. लेकिन इस बीच एक्ट्रेस का एक ऐसा वीडियो भी वायरल हुआ था, जिसमें वह एक लड़के के काफी करीब नजर आईं थी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

कौन है मिस्ट्री बॉय
उनके इस वीडियो में नज़र आने वाला लड़का कोई और नहीं बल्कि अक्षत राजन हैं. ये शख्स एक्ट्रेस का काफी अच्छा दोस्त है. एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने कुछ समय पहले एक पार्टी की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं. इस पार्टी में उनके साथ उनकी छोटी बहन खुशी कपूर भी मौजूद थी.

Janhvi Kapoor

जाह्नवी की इन तस्वीरों और वीडियो में एक्ट्रेस सफेद कलर की बॉडीकॉन ड्रेस पहने बेहद खूबसूरत नज़र आई थी. वहीं उनकी बहन ख़ुशी कपूर ब्लैक कलर की शर्ट में नज़र आई थी. इसके साथ ही उन्होंने काले रंग की शर्ट और पैंट को ग्रे ओवरसाइज्ड ब्लेजर के साथ पहना हुआ था.

janhvi kapoor new look in sweaterty

अभिनेत्री जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के वर्कफ्रंट के बारे में बात करे तो जाह्नवी कपूर को आखिरी बार फिल्म ‘रूही’ में देखा गया था. वे फिल्म ‘गुड लक जेरी’ (Good Luck Jerry) का भी हैं जो तमिल फिल्म की रीमेक है.

वो ‘दोस्ताना 2’ में भी एक्टिंग कर रही है. इसके साथ ही जान्हवी मल्टी स्टारर फिल्म ‘तख्त’ में दिखाई देने वाली है. जहां उनके अलावा रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर और अनिल कपूर नजर आएंगे. ज्ञात हो कि यह एक पीरियड ड्रामा फिल्म होगी जिसे करण जौहर द्वारा डायरेक्ट किया जा रहा है.

Back to top button