बॉलीवुड

सारा के ‘ चकाचक’ गाने पर साड़ी पहनकर नाची ऐश्वर्या की बेटी? जाने इस Video की सच्चाई

सारा अली खान (Sara Ali Khan), धनुष (Dhanush) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘अतरंगी रे’ दर्शकों के दिलों में जगह बनाने में कामयाब रही। ये हॉटस्टार पर सबसे अधिक देखी जाने वाली फिल्म भी बन गई। फिल्म के अलावा लोगों को इसके गाने भी बहुत पसंद आए। खासकर ‘हाय चकाचक’ (Chaka Chak) गाना काफी चर्चा में रहा। इस गाने में सारा अली खान ने जबरदस्त डांस किया था। फिल्म के प्रमोशन के समय भी इस गाने को बहुत यूज किया गया।

‘हाय चकाचक’ पर नाची बच्ची

girl dance on chaka chak

सोशल मीडिया पर लोग भी ‘हाय चकाचक’ (Chaka Chak) गाने को बड़ा पसंद कर रहे हैं। इस गाने पर बहुत से लोग डांस कर शॉर्ट विडियो और रील्स बना रहे हैं। इस बीच एक छोटी सी बच्ची ने भी सारा के इस गाने पर बेहतरीन डांस किया है। बच्ची का यह डांस सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है।

लोग समझ बैठे ऐश्वर्या की बेटी

girl dance on chaka chak

बच्ची का यह डांस जब वायरल हुआ तो कई लोग इसे ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या बच्चन समझ बैठे। एक यूजर ने लिखा कि “पहली नजर में मुझे लगा ये ऐश्वर्या राय की लड़की है।” दूसरे ने कहा “ये बच्ची तो आराध्या बच्चन की हमशक्ल दिखती है।’ दरअसल इस वीडियो में नाच रही बच्ची आराध्या बच्चन नहीं बल्कि तान्या है। लेकिन हाँ तान्या की शक्ल काफी हद तक आराध्या से मिलती है।

बच्ची के डांस ने जीता लोगों का दिल

girl dance on chaka chak

तान्या नाम की यह बच्ची अपने डांस के हुनर से लोगों का दिल जीत रही है। बच्ची ने हर डांस मूव्स सारा की तरह किए हैं। यहां तक कि उसने साड़ी और मैकअप भी सारा की स्टाइल का रखा। बच्ची ने जब डांस किया तो उसके पीछे टीवी में सारा का ‘हाय चकाचक’ गाना भी प्ले हो रहा था। बच्ची के इस डांस को देख कुछ लोगों ने तो ये भी कह दिया कि वह सारा से भी अच्छा नाची।

देखें वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

बताते चलें कि ‘अतरंगी रे’ के प्रमोशन के दौरान सारा ने कई बार चकाचक गाने पर डांस किया। उन्होंने इस गाने पर अपने साथ रणवीर सिंह, माधुरी दीक्षित, रुपाली गांगुली को भी नचाया था। आनंद एल राय द्वारा डायरेक्ट फिल्म अतरंगी रे OTT प्लेटफार्म हॉटस्टार पर 24 दिसंबर को रिलीज हुई थी। फिल्म की युनीक स्टोरी को दर्शकों ने बहुत पसंद किया। यदि आप ने अभी तक ये फिल्म नहीं देखी तो आज ही देखें।

अतरंगी रे को सारा की पहली सफल और हिट फिल्म भी कहा जा सकता है। उन्होंने 2018 में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) संग केदारनाथ से डेब्यू किया था, हालांकि ये फिल्म कुछ खास नहीं चली। फिर वे रणवीर सिंह के साथ फिल्म सिंबा में दिखी। इसके बाद कार्तिक आर्यन संग लव आज कल और वरुण धवन के साथ कुली नंबर 1 में नजर आई। ये सभी फिल्में दर्शकों को कोई खास पसंद नहीं आई थी।

Back to top button