समाचार

गिफ्ट देने के बदले जैकलीन संग यह काम करता था सुकेश चंद्रशेखर, व्हाट्सप्प से शुरू हुई थी दोस्ती

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस का नाम इन दिनों 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस में सामने आ रहा है. हालिया अब इस मामले में एक बड़ा खुलासा हुआ है. ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) ने इस मामले में चार्जशीट दाखिल की है, जिसमें सामने आया है कि आरोपी सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar)ने ऐक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) और नोरा फतेही (Nora Fatehi) को करोड़ों के उपहार दिए थे. इस चार्जशीट के मुताबिक एक्ट्रेस जैकलीन और नोरा ने भी सुकेश चंद्रशेखर द्वारा करोड़ों के गिफ्ट दिए जाने की बात स्वीकार की है.

sukesh chandrasekhar and jacqueline fernandez

इन महंगे गिफ्ट्स में ब्रांडेड कपड़ों से लेकर महंगी जूलरी, जूते, ब्रांडेड घड़ियां जैसी कई आइटम शामिल हैं. एक निजी चैनल की खबर के मुताबिक जैकलीन फर्नांडिस की सुकेश चंद्रशेखर से उनके मेकअप आर्टिस्ट के जरिए मुलाकात हुई थी. आरोपी सुकेश ने जैकलीन के मेकअप आर्टिस्ट को स्पूफिंग के जरिए फोन कॉल कर के खुद की पहचान गृह मंत्रालय के एक बड़े अधिकारी के रूप में कराई थी.

इतना ही नहीं आरोपी सुकेश चंद्रशेखर ने खुद को तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता का रिश्तेदार बताया था. साथ ही उसने कहा था कि वह सन टीवी का मालिक है.

sukesh chandrasekhar and jacqueline fernandez

वॉट्सऐप पर हुई थी दोनों की पहली बार बात
इस मामले में आरोपी सुकेश चंद्रशेखर की एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस से पहली बार बात फरवरी 2021 में वॉट्सऐप कॉल के जरिए हुई थी. फरवरी 2021 से लेकर अगस्त 2021 तक जैकलीन और सुकेश संपर्क में रहे थे. उस समय तक वह गिरफ्तार नहीं हुआ था.

jacqueline fernandez

इसी दौरान उसने एक्ट्रेस को कई महंगे गिफ्ट दिए थे. ख़बरों की माने तो सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन के लिए चार्टर्ड फ्लाइट का भी बंदोबस्त किया था. चार्जशीट में जैकलीन फर्नांडिस के कहने पर सुकेश द्वारा एक स्क्रिप्ट राइटर को भी पैसा दिए जाने की बात का खुलासा हुआ है.

jacqueline fernandez

इस स्क्रिप्ट राइटर का नाम अद्वैत काला बताया जा रहा है. अद्वैत काला से भी मामले में पूछताछ की जा चुकी है. उधर, जैकलीन ने भी दिए बयान में पुष्टि की है कि सुकेश चंद्रशेखर ने उन्हें मंहगे गिफ्ट्स दिए. एक्ट्रेस के मुताबिक आरोपी उनसे रत्न वेला बनकर मिला था. जैकलीन ने पूछताछ में यह भी बताया कि वह श्री लंका की रहने वाली हैं और उनके पैरंट्स बहरीन में रहते हैं.

jacqueline fernandez

जैकलीन के बयानों के आधार पर सुकेश दिसंबर 2020 से जनवरी 2021 तक उनसे संपर्क करने की कोशिश कर रहा था. मगर जब उन्होंने जवाब नहीं दिया तो सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन के मेकअप आर्टिस्ट से संपर्क किया और खुद को एक सरकारी अधिकारी बताया. उसने एक्ट्रेस को यह भी कहा कि वह उनके साथ एक साउथ फिल्म करना चाहता है.

sukesh chandrasekhar and nora

आपको बता दें कि मनी लॉन्ड्रिंग के इस मामले में ऐक्ट्रेस नोरा फतेही से भी पूछताछ की जा रही है. इसमें सामने आया कि सुकेश ने नोरा को बीएमडब्लू कार की 5 सीरीज गिफ्ट में दी.

इसके अलावा नोरा फतेही ने सुकेश की पार्टनर लीना मारिया पॉल की मदद से चेन्नई में एक चैरिटी इवेंट में हिस्सा लिया. इसके लिए नोरा फतेही को लीना ने एक आईफोन और एक गुच्ची का बैग भी गिफ्ट किया था. इस दौरान सुकेश चंद्रशेखर, नोरा फतेही के भी संपर्क में था.

Back to top button