बॉलीवुड

रणवीर-दीपिका से ऋतिक-आलिया तक सितारों ने लूटाया विक्की-कैटरीना पर प्यार, ऐसे दी शादी की बधाई

जिस शादी का देश को बीते कई दिनों से इंतज़ार था आखिरकार वो शादी गुरुवार शाम को शाही अंदाज में संपन्न हुई. हम बात कर रहे हैं आपसे हिंदी सिनेमा की मशहूर और ख़ूबसूरत अभिनेत्री कैटरीना कैफ एवं अभिनेता विक्की कौशल की शादी के बारे में दोनों कलाकारों ने 9 दिसंबर को शादी की.

विक्की और कैटरीना की शादी राजस्थान के सिक्स सेंसेस किले में हुई है. यह किला 700 साल पुराना है और कपल ने अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए इसमें सात फेरे लिए. विक्की और कैटरीना की शादी हिंदू रीति-रिवाजों से शाही अंदाज में संपन्न हुई है. सोशल मीडिया पर इस शादी की तस्वीरें और वीडियो ख़ूब वायरल हो रहे है.

vicky katrina wedding

विक्की और कैटरीना ने अपनी शादी को काफी सीक्रेट रखा था और अपने मेहमानों को फोन भी न लाने के लिए कहा था जिससे कि उनकी शादी की तस्वीरें या वीडियो लीक न हो लेकिन शादी के बाद दोनों ने खुद ही अपनी ख़ूबसूरत तस्वीरें अपने सोशल मीडिया एकाउंट से साझा की है.

vicky katrina wedding

विक्की और कैटरीना दोनों ने ही अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शादी की तस्वीरें साझा की है. दोनों ने एक ही जैसी 4 तस्वीरें साझा की है और साथ ही कैप्शन भी एक जैसा ही दिया है. कपल ने इंस्टाग्राम से तस्वीरें साझा करते हुए लिखा है कि, ”हमारे दिलों में केवल प्यार और कृतज्ञता है जो हमें इस क्षण तक ले आई है. आप सभी के प्यार और आशीर्वाद की कामना करते हुए हम एक साथ इस नई यात्रा की शुरुआत कर रहे हैं.”

vicky katrina wedding

विक्की और कैटरीना ने अपनी शादी की ख़ूबसूरत झलक फैंस को दिखाई है. कपल ने फेरों और जयमाला की तस्वीरें साझा की है. दोनों इस दौरान काफी खुश और हंसते हुए नज़र आ रहे हैं. कपल के चेहरे पर शादी की खुशी साफ़ झलक रही है. शादी के लिए कैटरीना ने लाल कलर का लहना पहन रखा है और काफी सिंपल मेकअप किया है. फिर भी वे काफी ख़ूबसूरत लग रही है. वहीं दूल्हे राजा यानी कि विक्की कौशल पिंक कलर की शेरवानी के साथ दोशाला में हैंडसम लग रहे है.

vicky katrina wedding

विक्की और कैटरीना को आम लोगों के साथ ही बॉलीवुड सितारों से भी शादी की ख़ूब बधाई और शुभकामनाएं मिल रही है. आलिया भट्ट ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ‘हे भगवान, आप दोनों बहुत खूबसूरत लग रहे हैं.’ वहीं प्रियंका चोपड़ा के पति और अमेरिकी गायक निक जोनस ने लिखा, ‘बधाई हो.’ दीपिका पादुकोण ने कमेंट किया कि, ‘आप दोनों को जीवन भर प्यार, हँसी, वफादारी, सम्मान और साथ की शुभकामनाएँ!’ वहीं रणवीर सिंह ने दिल वाली और हाथ जोड़ते हुए इमोजी साझा की है. दक्षिण भारतीय सिनेमा की अभिनेत्री सामंथा रूत प्रभु ने लिखा, ‘बधाई हो.’

vicky katrina

अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर ने भी दिल वाली इमोजी के साथ कपल को शादी की शुभकामनाएं दी. वहीं निर्देशक अभिषेक कपूर ने कमेंट किया कि, ‘बहुत बहुत बधाई कैटरीना कैफ और विकी कौशल. भगवान आप दोनों को खुश रखें’.

vicky katrina

निर्देशक अली अब्बास जफ़र ने कपल को बधाई देते हुए लिखा कि, ‘बधाई हो दोस्त….आप दोनों की खुशियों और प्यार की कामना….नई खूबसूरत शुरुआत.’ बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन ने कैटरीना की पोस्ट पर कमेंट किया कि, ‘बहुत अद्भुत. आप दोनों को मेरा सारा प्यार भेज रहा हूँ !! जल्द ही साथ में डांस करना होगा!’ वहीं दोनों को ट्विंकल खन्ना, मनीष मल्होत्रा, करीना कपूर, बिपाशा बासु, परिणीति चोपड़ा, रकुल प्रीत सिंह, अमृता खानविलकर, हार्डी संधू, धर्मेश, आदित्य धार, शिरीन मिर्जा, नीना गुप्ता सहित और भी ढेरों सितारों ने शुभकामनाएं दी है.

vicky katrina

कैटरीना कैफ की इंस्टाग्राम पोस्ट को 13 घंटों के भीतर समाचार लिखे जाने तक करीब 83 लाख लाइक्स मिल चुके थे वहीं इसी समयावधि में विक्की की पोस्ट को 56 लाख लोगों ने पसंद किया था.

vicky katrina

 

Back to top button