बॉलीवुड

सारा अली खान शादी के लिए ढूढ़ रही घर जमाई, शादी के बाद लड़के को रहना होगा एक्ट्रेस के घर में

बॉलीवुड अभिनेत्री और अमृता-सैफ की लाडली सारा अपनी मां के काफी नजदीक हैं. सैफ अली खान और अमृता सिंह के तलाक के बाद से ही सारा अपनी माँ के साथ रहती है. अमृता सिंह ने ही सिंगल मदर के रूप में अपने दोनों बच्चो को बढ़ा किया है. सारा अली भी अपनी माँ को बेहद प्यार करती है और ये बात वह खुद भी कई बार कह चुकी है. सारा ने एक बार कहा था कि वह चाहती हैं कि वह जिंदगी भर मां के साथ ही रहें. सारा अली खान का कहना है कि उनकी मां ही उनकी बेस्ट फ्रेंड हैं वो उनके बिना नहीं रह सकतीं.

सारा अली खान सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरें व ताजा कार्यक्रम फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. एक्ट्रेस सारा का कहना है कि वह शादी के बाद भी अपनी मां अमृता सिंह के साथ ही रहना चाहेंगी. यदि किसी को उनसे शादी करनी है तो उसे भी उनके और अमृता के साथ ही उनके घर में रहना होगा. सारा अली खान ने कहा, ‘‘मैं शादी भी उसी इंसान से करुंगी जो यहां आकर मेरे और मम्मी के साथ रहेगा. मैं माँ को कभी नहीं छोड़ूंगी. मेरी मां मेरी तीसरी आंख हैं, इसलिए मैं उनसे कभी दूर नहीं जाउंगी’’

sara ali khan with her mother

बता दें कि सारा अली खान अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी माँ के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. दोनों माँ-बेटी की कमेस्ट्री भी सभी को पसंद आती है.

सारा ने सोशल मीडिया पर अपनी माँ के लिए प्रेम प्रकट करते हुए मां को अपनी पूरी दुनिया बताते हुए अमृता सिंह के जन्मदिन पर लिखा था, ‘मेरी पूरी को जन्मदिन की ढेर सारी बधाई, मेरा आईना, मेरी ताकत और मेरी प्रेरणा बनने के लिए आपका बहुत-बहुत शुक्रिया, मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं’ सारा और अमृता के बारे में बात करें तो दोनों एक दूसरे के काफी करीब हैं और दोनों एक दूसरे का साथ भी पसंद करती हैं. मां-बेटी अक्सर साथ में हॉलिडे पर भी जाती हैं. सारा इंस्टाग्राम पर मां संग फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं.

sara ali khan with her mother

अभिनेत्री सारा अली खान के करियर के बारे में बात करें तो उन्होंने फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था. इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत उनके अपोजिट रोल में थे. इसके बाद सारा फिल्म सिंबा, लव आजकल और कुली नंबर वन जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. उनके पास कई सारे प्रोजेक्ट है.

इसके साथ ही आपको बता दें सारा अली खान जल्द ही अतरंगी रे में नज़र आने वाली है. अतरंगी रे कोआनंद एल राय द्वारा निर्देशित किया जा रहा है. लव ट्राएंगल पर बेस्ड अतरंगी रे म्यूजिकल रोमांटिक ड्रामा है. इसमें म्यूजिक कंपोजिशन सुपर टैलेंटेड एआर रहमान का है. उनके गानों की मौजूदगी इस फिल्म में मूवी लवर्स के लिए बड़ी ट्रीट है.

sara ali khan with her mother

अतरंगी रे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 24 दिसंबर को स्ट्रीम होने वाली है. क्रिसमस के फेस्टिवल पर अतरंगी रे फैंस को एंटरटेनमेंट का डोज देगी. इस फिल्म में सारा अली खान के साथ अक्षय कुमार और साउथ सुपरस्टार धनुष नज़र आएंगे.

Back to top button