बॉलीवुड

सारा से पूछा- अक्षय और धनुष में बेहतर कौन ? एक्ट्रेस के जवाब से फैंस हैरान, जानें क्या कहा ?

बॉलीवुड की उभरती हुई अदाकारा और अभिनेता सैफ अली खान एवं अभिनेत्री अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान अक्सर सुर्ख़ियों में रहती हैं. उनकी फ़िल्में हो, दोस्ती हो या अफ़ेयर के चर्चे हो वे किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में आ ही जाती है. फिलहाल वे अपने आगामी प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं.

sara ali khan

सारा अली खान की जो आने वाली फ़िल्में है उनमे प्रमुख रूप से ‘अतरंगी रे’ का नाम शामिल है. इस फिल्म में सारा दो बड़े अभिनेता बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार और दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार धनुष के साथ रोमांस करती हुई नज़र आएंगी. फिल्म का ट्रेल रिलीज हो चुका है और अब फैंस को फिल्म का इंतज़ार है.

हाल ही में अभिनेत्री सारा अली खान एक साक्षात्कार में हिस्सा लेने पहुंचीं थीं. इस दौरान उनसे काफी बातें की गई और फिल्म ‘अतरंगी रे’ से जुड़ा एक बड़ा सवाल भी उनसे पूछा गया. दरअसल, उनसे क्षय कुमार और धनुष की तुलना को लेकर सवाल पूछा गया था जिसका उन्होंने बड़ा मजेदार जवाब दिया.

sara ali khan

‘अतरंगी रे’ के ट्रेलर में देखा गया है कि सारा अक्षय कुमार और धनुष दोनोँ ही अभिनेताओं के साथ इश्क लड़ा रही हैं. साक्षात्कार में उनसे पूछा गया कि धनुष और अक्षय कुमार में कौन बेहतर है? एक्ट्रेस ने इसका बड़ा मजेदार जावा दिया और उन्होंने किसी एक अभिनेता को चुनना ठीक नहीं समझा.

sara ali khan

सारा ने जवाब देते हुए कहा कि, ‘मुझे दोनों चाहिए, दोनों चाहिए दे दो ना. दोनों ही बहुत अलग हैं. एक साउथ का थलाइवा है तो एक नॉर्थ का थलाइवा. सारा ने बताया कि दोनों एक्टर्स काम करने में अच्छे हैं.’ इस तरह से अभिनेत्री ने अपने शानदार जवाब से फैंस का दिल जीत लिया है.

sara ali khan

फिल्म की तरह ही असल में भी दोनों को चुना..

ट्रेलर में यह भी दिखाया गया है कि सारा अली खान अक्षय और धनुष दोनों से प्यार करती हैं. धनुष से वे शादी करती हैं और अक्षय कुमार संग भी उनका अफ़ेयर रहता है. सारा ने रील लाइफ़ के साथ ही रियल लाइफ में भी दोनों ही कलाकारों को चुना है.
मूवी के ट्रेलर में सारा कहती दिखीं कि उन्हें दोनों चाहिए. वो किसी को नहीं छोड़ना चाहतीं.

sara ali khan akshay and dhanush

अतरंगी रे कितनी बड़ी फिल्म है ?

साक्षात्कार में सारा से अतरंगी रे फिल्म के बारे में भी शानदार सवाल किया गया. उनसे पूछा गया कि अतरंगी रे कितनी बड़ी फिल्म है ? तो उन्होंने जवाब दिया कि सबसे अहम फिल्म है. अब तक जो कुछ भी हुआ है उतार चढ़ाव अच्छा बुरा, लेकिन इस बार मैं नर्वस हूं, एक्साइटेड हूं. मैं आनंद एल राय की हीरोइन हूं. ये बड़ी बात है. मैं किसी और को कुछ और साबित नहीं करना चाहती. मैं सबको खुश करना चाहता हूं. खुद को साबित करना चाहती हूं कि शायद मुझे कुछ थोड़ा बहुत आता है.

बॉलीवुड में क्यों ली एंट्री ?

सारा अली खान से आगे फ़िल्मी दुनिया में करियर बनाने का कारण भी पूछा गया. उन्होंने बताया कि आखिर वे क्यों फिल्मों में आईं. एक्ट्रेस ने कहा कि मुझे फिल्मों का शौक हमेशा से था. फिर मैं कोलंबिया यूनिवर्सिटी गई. कई सारे विषय पढ़े, फिर थियेटर्स का कोर्स किया. फिर एक दिन जब मैं स्टेज पर जो चढ़ी उस वक्त जो फीलिंग मुझे आई बस वो मुझे चाहिए थी. तब मैंने सोचा कि मैं एक्टर बनूंगी.

अक्षय कुमार, सारा अली खान और धनुष की फिल्म ‘अतरंगी रे’ 24 दिसंबर को ओटीटी पर रिलीज होने के लिए तैयार है. भूषण कुमार, कलर येलो प्रो़डक्शंस और केप ऑफ गुड फिल्म्स द्वारा निर्मित इस फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय ने किया है.

Back to top button