बॉलीवुड

संपति के मामले में आर्यन खान से पीछे नहीं है उनके दोस्त अरबाज़ मर्चेंट, जीते है ऐसी लेविश लाइफ

बॉलीवुड और ड्रग्स का तार कोई नई बात नहीं है. पिछले कुछ महीनों में बॉलीवुड के कई बड़े चेहरे ड्रग्स मामलों में सामने आए हैं. इसमें सबसे ताज़ा मामला शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का है. एनसीबी ने ड्रग्स मामले में 2 अक्टूबर के दिन जिन लोगों को गिरफ्तार किया था उनमे, बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और उसका दोस्त अरबाज मर्चेंट शामिल था. इन दोनों के साथ ही कई अन्य लोगों की भी गिरफ्तारी हुई थी. अरबाज सेठ मर्चेंट का नाम पहले भी कई बाद सुर्खियों में आ चुका है.

arbaaz merchant

इस मामले में आर्यन खान की चर्चा बार-बार हो रही थी. क्योंकि वह शाहरुख खान के बेटे है. मगर यहां पर पकड़े गए अरबाज मर्चेंट की चर्चा भी अच्छी खांसी हो रही थी. क्योंकि अरबाज मर्चेंट आर्यन खान के काफी अच्छे दोस्त हैं. अरबाज मर्चेंट वह शख्स है जिनके पास से NCB अधिकारीयों को ड्रग्स की प्राप्ति हुई है.

कौन है अरबाज सेठ मर्चेंट

arbaaz merchant

आपको बता दें कि अरबाज सेठ मर्चेंट शाहरुख खान के बट आर्यन और सुहाना खान के करीबी दोस्त है. अरबाज को कई बार स्टारकिड्स के साथ स्पॉट किया गया है. इंस्टाग्राम पर अरबाज ने अपने अकाउंट को भी प्राइवेट रखा हुआ है. उन्हें लगभग 30 हजार लोग फॉलो करते है. अरबाज सेठ मर्चेंट को फॉलो करने में कई बड़े नाम शामिल है.

इंस्टाग्राम पर अरबाज को आर्यन खान, सुहाना खान, शनाया कपूर, अलाया फर्नीचरवाला, अनन्या पांडे जैसे स्टारकिड्स फॉलो करते है. इससे पहले अरबाज़ का नाम उस समय सुर्ख़ियों में रहा था जब उसके और पूजा बेदी की बेटी अलाया फर्नीचरवाला के बीच डेटिंग की खबरें सामने आई थी. सोशल मीडिया पर दोनों की साथ में तस्वीरें सामने आईं थी, जिसके बाद खबरें आने लगी कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं.

अरबाज सेठ मर्चेंट की सम्पति
अरबाज़ मर्चेंट के पास करीब 4 से 5 करोड़ तक की कुल संपत्ति है जो उन्होंने खुद जोड़ी है. अरबाज़ मर्चेंट को घूमना काफी पसंद है और वह हमेशा छुट्टिया मनाते हुए अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करता है. अरबाज़ मर्चेंट के पास मुंबई में अपना एक घर है जिसमे वह अपनी फैमिली के साथ रहता है. उस घर के अलावा अरबाज़ के पास अपना खुदका पर्सनल फ्लैट भी है जो मुंबई के अँधेरी इलाके में है. उस फ्लैट की कीमत करीब 3 करोड़ है और वह अक्सर अपने दोस्तों को इस फ्लैट पर बुला कर पार्टी करता है.

Harley Davidson Street Bob

अरबाज़ मर्चेंट सिर्फ भारत ही नहीं लंदन में भी रह चुका है और उसके पास वहां भी एक फ्लैट है. उस घर की कीमत 5 करोड़ रूपये है. अरबाज़ मर्चेंट को महंगी गाड़ियों का भी काफी शौक है. उसके पास एक हार्ले डेविडसन बाइक है. उनके पास हार्ले डेविडसन स्ट्रीट बॉब बाइक है जिसकी कीमत 15 लाख रूपए है. इसके अलावा अरबाज़ मर्चेंट के पास कावासाकी निंजा H2R बाइक भी है जिसकी कीमत 80 लाख रूपए है.

range rover

अरबाज़ मर्चेंट के पास लैंड रोवर की रेंज रोवर कार है जो उसने कुछ दिनों पहले ही खरीदी थी और इस कार की कीमत साढ़े 4 करोड़ रूपए है. अरबाज़ के पास खुदकी BMW X5 कार भी है, वे इसी कार में आर्यन खान के साथ घूमते नज़र आते है. अरबाज़ मर्चेंट के पास जैगुआर XF कार भी है और इस कार की कीमत लगभग 55 लाख रूपए है. गौरतलब है कि, अरबाज मर्चेंट एक्टिंग के जरिए और ब्रांड प्रमोशन के जरिए पैसे कमाते है. अरबाज मर्चेंट के पिता पेशे से एक वकील और बिजनेसमैन है.

Back to top button