बॉलीवुड

‘अंतिम’ हुई फुस्स, फिर भी थिएटर में फूट रहे पटाखे, भड़कते हुए सलमान बोले- प्लीज ऐसा मत करो

हिंदी सिनेमा के लोकप्रिय अभिनेता सलमान खान की हाल ही में 26 नवंबर (शुक्रवार) को रिलीज हुई फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रूथ’ ने बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत की है. सलमान की फिल्म ने पहले दिन महज 4.25 से 4.50 करोड़ रूपये का बिजनेस किया था जबकि दूसरे दिन फिल्म ने 5.50 करोड़ रुपये की कमाई की.

salman khan

दो दिनों में अंतिम 10 करोड़ रुपये कमा चुकी है. हालांकि सलमान की फिल्म से इस तरह की उम्मीद नहीं की जाती है. उम्मीद के मुताबिक सलमान की फिल्म की कमाई नहीं रही है. हालांकि रविवार के दिन छूती होने से फिल्म की कमाई बढ़ सकती है और अभी तो महज शुरुआत ही हुई है.

salman khan

सलमान की फिल्म को मिला-जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म में सलमान खान एक सिख पुलिस वाले के रोल में देखने को मिल रहे हैं. वहीं अहम रोल में सलमान के जीजा और अभिनेता आयुष शर्मा भी नज़र आ रहे हैं. वे एक गैंगस्टर के रोल में नज़र आ रहे हैं. वहीं महिमा मकवाना ने भी फिल्म में लीड रोल निभाया है.

antim

अपनी फिल्म के रिलीज होने के बाद ही सलमान को अपने फैंस से एक ख़ास अपील करनी पड़ी है. दरअसल, सलमान के फैंस ने उनकी फिल्म को देखते हुए सिनेमाघर के अंदर ही आतिशबाजी कर दे और पटाखे फोड़ दिए. इस घटना का वीडियो सलमान ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया एकाउंट पर साझा किया है और फैंस से एक ख़ास अपील भी अभिनेता ने की है.

salman khan

सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर विद्ये साझा किया है और कैप्शन में लिखा है कि, “मैं अपने सभी फैंस से गुजारिश करना चाहता हूं कि वह थिएटर के अंदर पटाखे न लेकर जाएं. ऐसा करने से वहां आग लगने का खतरा है. इसके साथ ही आप अपनी और दूसरों की जान को खतरे में डाल रहे हैं.

मेरी थिएटर ओनर्स से भी गुजारिश है कि लोगों को थिएटर के अंदर पटाखे न लेकर आने दें. सिक्यूरिटी को एंट्री प्वॉइंट पर ही उन लोगों को रोकना चाहिए, जो थिएटर के अंदर पटाखे लेकर आ रहे हैं. फिल्म को हर तरह से एन्जॉय करें, लेकिन प्लीज-प्लीज ऐसा करने से बचें, मैं अपने सभी फैंस से गुजारिश कर रहा हूं. शुक्रिया.”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)


सोशल मीडिया पर सलमान खान द्वारा साझा किया गया वीडियो ख़ूब वायरल हो रहा है. इसमें आप देख सकते हैं कि थिएटर के अंदर सलमान की फिल्म ‘अंतिम’ चल रही है और थिएटर के अंदर पटाखे फोड़े जा रहे हैं. सिनेमाघर में ढेर सारे लोग बैठकर फिल्म का आनंद लें रहे हैं. हालांकि इस दौरान कोई चूक हो जाती तो किसी की जान को भी खतरा हो सकता था. इस वीडियो को समाचार लिखे जाने तक 60 लाख 50 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं.

45 करोड़ रुपये है अंतिम का बजट…

सलमान खान, आयुष शर्मा और महिमा मकवाना अभिनीत फिल्म ‘अंतिम’ का कुल बजट 45 करोड़ रुपये है. इसमें 35 करोड़ रुपये निर्माण की लगत है वहीं 10 करोड़ रुपये विज्ञापन की लागत है. फिल्म को मशहूर अभिनेता महेश मांजरेकर ने निर्देशित किया है. फिल्म अंतिम ब्लॉकबस्टर मराठी फिल्म ‘मुलशी पैटर्न’ का हिंदी रीमेक है. अब यह देखना दिलचस्प होगा कि ‘अंतिम’ ‘मुलशी पैटर्न’ की तरह दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना पाती है या नहीं.

सलमान खान के वर्कफ़्रंट पर नज़र डालें तो ‘अंतिम’ के बाद उनकी आने वाली फिल्म ‘टाइगर 3’ है. हालांकि इस फिल्म की फिलहाल शूटिंग चल रही है. सलमान खान के साथ इस फिल्म में सुपरहिट एक्ट्रेस कैटरीना अहम रोल निभाती हुई दिखेंगी. इसके अलावा सलमान आमिर खान की अप्रैल 2022 में रिलीज होने वाली फिल्म ‘लाल सिंह चड्डा’ और शाहरुख खान की अगले साल रिलीज होने वाली फिल्म ‘पठान’ में कैमियो करते दिखेंगे.

Back to top button