विशेष

मुकेश अंबानी के पोते ने बचपन की दोस्त गायत्री से की सगाई। देखें तस्वीरें…

मुकेश अंबानी के घर बजने वाली है शादी की शहनाई, पोते की हुई रियल एस्‍टेट टाइकून की बेटी से सगाई। देखें तस्वीरें...

जल्द ही एश‍िया के सबसे अमीर व्यक्तियों की लिस्ट में शामिल मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की कंपनी ‘रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड’ के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर निखिल मेसवानी (Nikhil Meswani) के बेटे ईशान (Ishaan) की शादी होने वाली है। जी हां बता दें कि निख‍िल मेसवानी मुकेश अंबानी के रिश्‍ते में भतीजे हैं।

Mukesh Ambani And Ishaan

इस लिहाज से मुकेश अंबानी और ईशान के बीच दादा और पोते का रिश्‍ता हुआ। आइए ऐसे में आपको बताते हैं कि आख‍िर क्या है पूरी खबर… बता दें कि हम पहले बात करते हैं मुकेश अंबानी और मेसवानी परिवार के रिश्ते के बारे में। जी हां धीरूभाई अंबानी की बड़ी बहन त्रिलोचना बेन के बेटे का नाम रसिकलाल मेसवानी, जोकि रिलायंस कंपनी के फाउंडर डायरेक्‍टर्स में से एक हैं।

निख‍िल मेसवानी, रसिकलाल के बड़े बेटे हैं और ऐसे में निख‍िल रिश्‍ते में मुकेश अंबानी के भतीजे हैं। गौरतलब हो कि निखिल मेसवानी के बेटे ईशान और मुकेश अंबानी के बीच दादा-पोते का रिश्‍ता है। निख‍िल रिलायंस बोर्ड में एग्‍जीक्‍यूटिव डायरेक्‍टर भी हैं। साथ ही वह मुकेश अंबानी के काफी करीबी लोगों में से एक माने जाते हैं।

Mukesh Ambani And Ishaan

रियल एस्‍टेट टाइकून की बेटी के साथ हुई सगाई…

Mukesh Ambani And Ishaan

वहीं बता दें कि दरअसल, 23 नवंबर 2021 को लॉस एंजेलिस में ‘रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड’ के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर निखिल मेसवानी और एलिना मेसवानी के बेटे ईशान की सगाई रियल एस्टेट टाइकून संदीप रहेजा और दुर्गा रहेजा की बेटी गायत्री से हुई। इस हाई-प्रोफाइल सेरेमनी में मेसवानी और रहेजा परिवार के अलावा नीता अंबानी और उनकी बेटी ईशा अंबानी भी मौजूद रहीं। इस फंक्शन में केवल पारिवारिक लोग ही शामिल हुए थे। वहीं अब ईशान और गायत्री की सगाई की एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है।

Mukesh Ambani And Ishaan

इसके अलावा हम आपको जानकारी के लिए बता दें कि, ईशान और गायत्री बचपन से एक-दूसरे को जानते हैं। दोनों ने अपनी दोस्ती को एक कदम आगे बढ़ाते हुए सगाई कर ली है। हालांकि, शादी की डेट अभी फाइनल नहीं हुई है, लेकिन माना जा रहा है कि जल्द ही दोनों शादी के पवित्र बंधन में बंध जाएंगे।

Back to top button