बॉलीवुड

शहनाज गिल के नए Video पर फैंस ने जमकर बरसाया प्यार, किसी ने कहा- मजबूत रहो, कोई बोला- लव यू

टीवी के दिवंगत अभिनेता और बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद उनकी कथित गर्लफ्रेंड शहनाज गिल अकेली रह गई हैं. सिद्धार्थ के निधन ने शहनाज को बुरी तरह से तोड़कर रख दिया था हालांकि शहनाज ने खुद को संभाला और उनके निधन के करीब एक माह बाद शहनाज काम पर लौटी थीं. वहीं अब उन्होंने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से एक वीडियो साझा किया है.

shehnaaz gill

सोशल मीडिया पर शहनाज का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे बता रही है कि कैसे व्यस्त समय के बीच में भी वे अपनी त्वचा की देखभाल करती हैं. अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर यह वीडियो साझा किया है और यह सोशल मीडिया पर उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस ने वीडियो साझा करते हुए लिखा है कि, ”तैयार होना और अपना सर्वश्रेष्ठ दिखना हमेशा एक काम होता है. डेली मेकअप, शूट और बिजी शेड्यूल के कारण त्वचा को मैनेज करना मुश्किल हो जाता है. लेकिन @biotique_world आयुर्वेदिक रेंज के लिए धन्यवाद, जो मेरे उत्पाद पर जाएं….प्राकृतिक सामग्री, त्वचा पर कोमल और पूरी तरह से रासायनिक मुक्त. www.biotique.com के इन अद्भुत उत्पादों के साथ आयुर्वेद की अच्छाइयों को आजमाएं.”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

शहनाज का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. समाचार लिखे जाने तक इस वीडियो को 24 लाख से अधिक लोग पसंद कर चुके थे. वहीं फैंस इस पर खूब कमेंट्स कर एक्ट्रेस के प्रति प्यार बरसा रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट किया कि, ‘शेरनी वापस आ गई है.” जबकि एक यूजर ने लिखा कि, ”सना आप बहुत क्यूट हो. आप खुश रहा करो. लव यू.” वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि, ”हाय मेरी बच्चा. मजबूत रहो और अपने एवं सिद्धार्थ के सारे सपने पूरे करो.”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

बता दें कि, शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की मुलाकात बिग बॉस के घर में हुई थी. जहां सिद्धार्थ बिग बॉस 13 के विजेता बने थे तो शहनाज ने भी अपनी मासूमियत और सिद्धार्थ संग रिश्ते से खूब सुर्खियां बटोरी थी. बिग बॉस में दोनों एक दूजे के बेहद करीब आ गए थे और दोनों का इश्क़ ख़ूब परवान चढ़ा था.

shehnaaz gill

सिद्धार्थ और शहनाज अक्सर साथ में देखें जाते थे और दोनों की जोड़ी को फैंस प्यार से ‘सिडनाज बुलाते थे लेकिन ‘सिडनाज’ की जोड़ी सिद्धार्थ के निधन के साथ टूट गई थी. गौरतलब है कि इस साल 2 सितंबर को सिद्धार्थ का दिल का दौरा पड़ने के चलते निधन हो गया था. सिद्धार्थ की उम्र महज 40 साल थी. एक्टर के असमय चले जाने से फैंस को बड़ा सदमा लगा था.

shehnaaz gill

Back to top button