बॉलीवुड

अंगूरी भाबी शिल्पा शिंदे ने शो छोड़ने के बाद आसिफ शेख से सभी के सामने मांगी माफ़ी

टीवी पर हर महीनें ही कई शोज आते है और बंद भी हो जाते है. ये सिलसिला हर साल चलता रहता है. ऐसे बहुत कम शोज होते है जो दर्शकों के बीच अपनी जगह बना पाए और उनके मन में बस जाए. इन्ही शो में से एक है टीवी का सबसे बड़ा कॉमिक शो ‘भाबीजी घर पर हैं’. यह सीरियल हमेशा ही दर्शकों के फेवरेट शो में से एक रहा है. शो को बीते 2015 से ऑडियंस का भरपूर प्यार मिला है.

जब से यह शुरू हुआ है उसी समय से लोग इसे पसंद कर रहे है. साथ ही लोग इसमें आने वाले हर एक किरदार को पसंद करते है.

इस सीरियल का एक-एक डायलॉग दर्शकों के जुबान पर रटा हुआ है. सोशल मीडिया पर अंगूरी भाबी का सही पकड़े हैं’ काफी ट्रेंड करता है. आजकल तो लोग इसे अपने लाइफ में भी इस्तेमाल करते है. शो की पुरानी अंगूरी भाबी यानि शिल्पा शिंदे ने काफी कम समय में ही इस शो से बुलंदी हासिल की थी. इस रोल से एक्ट्रेस सबकी चहेती बन गई.

दर्शकों को शिल्पा की मासूमियत बहुत भाती थी. शिल्पा के रहते यह शो हमेशा ही TRP में सबसे ऊपर रहता था. मगर बाद में 2016 में मेकर्स के साथ अनबन के कारण शिल्पा शिंदे ने शो को छोड़ दिया था.

shilpa shinde apology from aasif sheikh

अब कई सालों बाद भाबी जी उर्फ़ शिल्पा ने अपने चहेते भरभूति जी मतलब आसिफ शेख से माफी मांगी है. उनकी माफ़ी अब सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रही है. सोशल मीडिया चला रहे अभी यूज़र इस माफ़ी की वजह जानना चाहते है. दरअसल शिल्पा शिंदे ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर लिखा, ‘आसिफ जी आपने बुलाया और मैं नहीं आ पाई, उसके लिए सॉरी’.


शिल्पा ने अपनी पोस्ट में लिखा, ‘आपने मुझे अपनी पार्टी में आमंत्रित किया था लेकिन वहां न आने के लिए वास्तव में मुझे खेद है. मुझे अभी पता चला है कि आज आपका जन्मदिन है. मेरी शुभकामनाएं हमेशा आपके साथ हैं, इस दिन आपके लिए सभी खुशियों की कामना करती हूं. आपके साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करना एक सम्मान की बात थी और सबसे अच्छे व्यक्ति होने के लिए शब्दों में आपका पर्याप्त आभार व्यक्त नहीं कर सकती. आप एक अद्भुत इंसान हैं, धन्य रहें और मुस्कुराते रहें. जन्मदिन मुबारक आसिफजी…

एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) ने विभूति नारायण यानी आसिफ शेख (Aasif Sheikh) को उनके जन्मदिन पर यूनिक तरह से बधाई दी है. एक्ट्रेस शिल्पा ने इस सीरियल के सेट से अपनी कुछ पुरानी अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं और आसिफ को जन्मदिन की बधाई दी हैं. एक तस्वीर में वो उनके साथ रिक्शे में बैठी नजर आ रही हैं.


आपको बता दें कि एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने भाबीजी छोड़ने बिग बॉस में एंट्री ली थी. इस दौरान उनकी तगड़ी फैन फौलोइंग देखने को मिली थी. उन्होंने घर में रहते हुए शानदार खेल दिखाया और शो को जीता भी. इस शो में उन्होंने हिना खान को मात देते हुए ट्रॉफी अपने नाम की थी. हिना खान काफी मजबूत मानी जा रही थी लेकिन शिल्पा के फैंस उन भर भारी पड़े. इस सीजन में विकास गुप्ता और शिल्पा की लड़ाई दर्शकों को काफी पसंद आई थी. शिल्पा ने अपने सीरियल को छोड़ने की वजह भी विकास से लड़ाई बताई थी.

Back to top button