बॉलीवुड

कैटरीना और विक्की कौशल की शादी पर एक्स गर्लफ्रेंड का आया बयान : “मुझे उस जोन में मत ले जाओ”

विक्की की एक्स गर्लफ्रेंड हरलीन खूबसूरती में कैटरीना को भी देती है मात

बॉलीवुड सिनेमा के जाने-माने अभिनेता विक्की कौशल की शादी की अफवाहें लंबे समय से चल रही हैं। लेकिन फिलहाल कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के बाद एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और विकी कौशल की शादी की अटकलें सुर्खियों में छा गई हैं। इस समय दोनों की शादी को लेकर रोज नए-नए रिपोर्ट्स सामने आ रहे हैं। कई रिपोर्ट्स में तो यह तक दावा किया जा रहा है कि विक्की और कैटरीना की सगाई भी हो चुकी है।

यह बताया जा रहा है कि जोड़े ने निर्देशक कबीर खान के घर पर अपनी सगाई समारोह आयोजित किया था। खबर तो यह भी है कि विक्की और कैटरीना इस साल दिसंबर में राजस्थान के एक रिसॉर्ट में शादी करने की योजना बना रहे हैं। कई ख़बरों में यह दावा किया गया है कि दोनों ने शादी के लिए अपने वेडिंग ड्रेस का भी ऑर्डर दे दिया है। हालांकि, विक्की अपने रिश्ते और शादी की अफवाहों पर चुप हैं, और कैटरीना भी ऐसा ही कर रही हैं।

इन तमाम अटकलों के बीच उनसे पूछा गया कि वह किस तरह की लड़की के साथ अपना वैवाहिक जीवन बिताना चाहेंगे, तो उन्होने उत्तर दिया “जो कोई भी आपको हर समय घर जैसा महसूस कराती है, आप उस जुड़ाव को महसूस करते हैं। साथ ही, जहां यह समझ हो कि आप अपने प्लस और माइनस दोनों के लिए एक-दूसरे से प्यार करते हैं और हम एक-दूसरे को बेहतर समझ पाते हैं।”

कैटरीना के साथ शादी की खबरों के बाद विक्की कौशल की एक्स गर्लफ्रेंड हरलीन सेठी का भी रिएक्शन आया है। हरलीन सेठी को विक्की के इस नए रिश्ते से कोई समस्या नहीं है, और उनका मानना है कि वह अब इस रिश्ते से बहुत आगे निकल चुकी हैं। ईटाइम्स को दिए बयान में हरलीन के एक करीबी ने कहा,’हरलीन मूव ऑन कर चुकी हैं।

वह पूरी तरह से अपने काम में फोकस रखी हुई हैं।’  दोस्तों ने उनसे जब कैटरीना कैफ के साथ विक्की के रिलेशनशिप और होने वाली शादी के बारे में पूछा तो हरलीन ने कहा- “मुझे उस जोन में मत ले जाओ।”

हरलीन सेठी का यह रिएक्शन विक्की और हरलीन के फैंस के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। फिल्मी करियर की शुरुआत में जब विक्की कौशल नए थे, उस वक्त उनका दिल हरलीन सेठी के लिए धड़का था। उस वक्त फैंस को भी विक्की कौशल और हरलीन की जोड़ी खूब पसंद आ रही थी, लेकिन कुछ कारणों से इनका रिलेशनशिप खत्म हो गया।

इस मामले में मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो ताजा अपडेट यह है की विक्की कौशल कैटरीना कैफ के साथ रिलेशनशिप को लेकर सीरियस हैं और आगे शादी की भी बात लगभग फाइनल हो चुकी है।

Back to top button