बॉलीवुड

बिना ब्रा पहने इन एक्ट्रेस ने तस्वीर क्या क्लिक कराई, यहां तो हंगामा बरप गया : देखे तस्वीरें

भारत में भी पश्चिमी देशों का प्रभाव बढ़ता जा रहा है। हमारे खान-पान से लेकर पहनावे पर भी इसका असर होता दिख रहा है। पश्चिमी सभ्यता में कपड़ा जितना छोटा हो आदमी उतना सभ्य दिखता है। इसका असर अब बॉलीवुड पर भी पूर्ण रूप से आ चुका है । बॉलीवुड में ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो अपने फैशन के कारण चर्चा में रहती हैं।

अपने इस खास रिपोर्ट में हम आपको कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बता रहे हैं जो कई कार्यक्रम में बिना ब्रा पहने ही चली गईं और देखने वालों के दिलों पर छूरी चल गई।

Nikki Tamboli

इस लिस्ट में पहला नाम है निक्की तंबोली का। बिग बॉस से अपनी पहचान बनाने वाली मॉडल निक्की तंबोली एक मैगजीन कवर के लिए फोटोशूट कराने के लिए ब्रा लेस होकर पहुंच गई। ऊपर में दिए गए इस तस्वीर को आप देख कर के ही अंदाजा लगा सकते हैं की इस सेक्सी लुक दिखाने के चक्कर में निक्की ने ब्रा ही नहीं पहना।

Sanjeeda Shaikh

अभिनेत्री संजीदा शेख अपनी फोटोस को लेकर अक्सर वायरल होती रहती हैं। आपको ऊपर में जो तस्वीर दिख रही हैं यह तस्वीरें बिजनेस के बीच काफी सुर्खियां बटोर चुकी है। संदीजा के इस तस्वीर को लोग भूला हीं नहीं पाते। उसकी एक झलक आप भी देख लीजिए।

Sanjeeda Shaikh

इस सूची में बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का भी नाम शामिल है। अगर फैशन की बात हो तो प्रियंका चोपड़ा कहां पीछे रहने वाली हैं। प्रियंका ने इसी साल एक अवॉर्ड फंक्शन में ऐसी ड्रेस पहन कर चली गईं जिसे देखने के बाद किसी का नजर ही नहीं हट रहा । आप भी इस तस्वीर को देखिए

sonam kapoor

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री सोनम कपूर का नाम भी बिना ब्रा पहने फोटो क्लिक कराने वाली एक्ट्रेस में शामिल है। सोनम कपुर  एक फोटोशूट के दौरान बिना ब्रा के केवल ब्लेजर पहने हुए दिख रही हैं। यह तस्वीर काफी सुर्खियां बटोर चुकी है।

deepika padukone

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। दीपिका ने भी एक इवेंट में बिना ब्रा की एक ऐसी ड्रेस पहन कर चली गईं जो आगे सोशल मीडिया में बहुत वायरल हुआ।

esha gupta

इस सूची में अगला नाम है ईशा गुप्ता का। ईशा गुप्ता ने ऐसी  फोटो शूट कराई जिसे देखकर अच्छे अच्छों का भी ईमान डोल जाए।

jacqueline fernandez

जैकलीन फर्नांडिस का लुक भी देखते ही बनता है। यह अभिनेत्री ने एक से एक फोटो शूट कराएं हैं। एक इवेंट में ये एक्ट्रेस बिना ब्रा पहने ही पहुंच गई। जैकलीन फर्नांडिस की यह तस्वीर काफी वायरल है।

kiara advani

एक्ट्रेस कियारा आडवाणी भी ब्रा लेस फोटोशूट कराने वालों की लिस्ट में आती हैं । कियारा ने डब्बू रत्नानी के सेलिब्रिटी कैलेंडर में बिना ब्रा पहने ही पोज दिए थे, इसे देखकर फैंस का दिल उमड़ पड़ा था।

malaika arora

मलाइका अरोड़ा को तो आप सब जानते ही हैं। यह भी अपनी ड्रेस को लेकर अक्सर ट्रोल होती रहती हैं। इस ब्रा लेस फोटोशूट कराने वाली एक्ट्रेस की सूची में मलाइका भी हैं । मलाइका की यह तस्वीर आप भी देखिए।

Back to top button