दिलचस्प

बीजेपी नेता को तमाचा जड़कर कान सून कर देनी वाली SDM प्रिया वर्मा ने रचाई शादी, देखें तस्वीरें

सोशल मीडिया पर आए दिन कई पुलिसवाले छाए रहते हैं। कई बार यूपी में तो एनकाउंटर के कारण पुलिस वालों की तस्वीरें चमकती रहती हैं, तो कई बार अच्छे से अच्छे नेताओं को चाटे लगाने के लिए। यूपी में जनवरी 2020 में भी एक ऐसा ही कांड हुआ था । जिसे आप लोगों ने भी देखा ही होगा लेकिन ध्यान से उतर गया होगा तो आप लोगों को यह थप्पड़ कांड के बारे में संक्षेप से बताते हैं फिर आपको इन मोहतरमा को लेकर अभी क्या खबरें हैं यह भी बताएंगे।

Priya verma

अभी जिन महिला पुलिसकर्मी के बारे में हम बताने जा रहे हैं उनका नाम है प्रिया वर्मा। प्रिया वर्मा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर एक समय जबरदस्त वायरल हो गई थी। जनवरी 2020 में प्रिया वर्मा की तस्वीरें वायरल होने के पीछे सबसे बड़ा कारण था थप्पड़ कांड । आप सबको याद होगा कि उस समय सीएए के समर्थन और विरोध में जगह-जगह प्रदर्शन चल रहे थे ।

Priya verma

सीएए एनआरसी को लेकर उस समय भारत में दो फाड़ हो गया था । एक तरफ वह लोग थे जो इसका विरोध कर रहे थे वहीं कुछ इस,का समर्थन कर रहे थे। पिछले साल CAA कानून के विरोध में दिल्ली में दंगा भड़का था जिसमें कई लोगों की जान चली गई थी।

Priya verma

सरकार के साथ अपना समर्थन दिखाने के लिए कई समर्थकों ने सीएए के समर्थन में भी प्रदर्शन किया था । प्रिया वर्मा एक ऐसे ही प्रो सीएए प्रदर्शन कर रहे बीजेपी नेता को बीच बाजार थप्पड़ जड़ दिया था।

आइए आपको बताते हैं कि आप प्रिया वर्मा कौन है और यह फिलहाल चर्चा में क्यों हैं?

Priya verma

एमपी में इंदौर से सटे मंगालिया गांव की रहने वाली प्रिया वर्मा युवावस्था में ही डीएसपी बन गई थी। आप सब यह जानकर चकित रह जाएंगे कि जब डीएसपी का कार्यभार संभाला था उस समय उनकी उम्र महज 21 साल थी। प्रिया की पहली पोस्टिंग एक जेलर के रूप में हुई थी। 2015 में प्रिया डीएसपी बनी।

साल 2017 में प्रिया वर्मा ने दोबारा परीक्षा दिया और इस बार उनको चौथा स्थान प्राप्त हुआ और वह डिप्टी कलेक्टर बन गई लेकिन 2020 में हुए थप्पड़ कांड के बाद सोशल मीडिया पर प्रिया को बर्खास्त करने की जबरदस्त मांग उठने लगी।

Priya verma

प्रिया वर्मा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। प्रिया वर्मा अभी अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं।

दरअसल प्रिया वर्मा ने डीएसपी आशीष पटेल के साथ शादी रचाई हैं।

Priya verma

प्रिया वर्मा ने अपनी शादी की तस्वीर खुद फेसबुक पर जारी किया है।

Priya Verma

Priya Verma

Priya Verma

Priya Verma

Priya Verma

Priya Verma

Priya Verma

Priya Verma

Priya Verma

Priya verma

तस्वीर में यह दोनों जोड़े काफी खूबसूरत लग रहे हैं।

Priya verma

इनकी शादी की तस्वीर वाले पोस्ट पर 40 हजार से अधिक लोगों ने लाइक्स भेजे हैं वही 5 हजार से अधिक फेसबुक यूजर्स ने टिप्पणी की है। प्रिया वर्मा के पति आशीष पटेल ने भी अपनी शादी की तस्वीरें साझा की हैं।

Back to top button