बॉलीवुड

Oops Moment: जब भरे ईवेंट में खिसक गई मलाइका अरोड़ा की ड्रेस, कैमरे में कैद हो गया बहुत कुछ

बॉलीवुड इंडस्ट्री ग्लैमर से भरी हुई है। यहां लोग तड़क-भड़क और बोल्डनेस को बढ़ावा देते है। जब भी कोई बड़ा ईवेंट होता है तो एक से बढ़कर एक डिजाइनर ड्रेस पहनकर आते हैं। खासकर बॉलीवुड अभिनेत्रियों को इन मौके पर सजने सँवरने का और हॉट दिखने का बड़ा शौक होता है। हालांकि नई डिजाइनर ड्रेस और हॉट दिखने के चक्कर में कई बार ये अभिनेत्रियां ऊप्स मोमेंट (Oops Moment) का शिकार भी हो जाती हैं। उनके ड्रेस इतनी परफेक्ट फिट नहीं होती है कि उनके शरीर के निजी अंगों को अच्छे से छिपाकर रख सके।

48 की उम्र में भी बोल्ड है मलाइका

स्टाइल और फिटनेस क्वीन मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) भी ऊप्स मोमेंट (Oops Moment) का शिकार हो चुकी हैं। मलाइका को लोग उनकी कमाल की फिटनेस और बोल्ड स्टाइल के लिए जानते हैं। 48 की उम्र में भी वह बड़ी बिंदास रहती हैं। उनका जिम लुक हो या रेड-कार्पेट अपीयरेंस, उनका अंदाज हर बार लोगों को सरप्राइज कर देता है। ऐसे में आज हम आपको वह किस्सा सुनने जा रहे हैं जब मलाइका एक इवेंट के दौरान ऊप्स मोमेंट में फंस गई थी।

पीले गाउन ने चुराई थी अटेंशन

साल 2020 के मिस डीवा यूनिवर्स ग्रैंड फिनाले की बात है। यहां रेड कार्पेट के दौरान मलाइका मल्टीपल लेयर्स वाला फ्लोर-स्वीपिंग वन-शोल्डर रफल्ड गाउन पहनकर आई थी। उनका यह आउटफिट थाई-हाई स्लिट गाउन जॉर्जेस व्हील नाम के एक डिजाइनर लेबल का था। इस  गाउन में पीले रंग के कई शेड्स थे। रफल्स द्वारा बनाए गए फ्लोरल पैटर्न ने इस ड्रेस को और भी स्पेशल बना दिया था।

ड्रेस के कारण हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार

अपने इस लुक को पूरा करने के लिए मलाइका ने सुंदर गोल्डन स्ट्रैपी हील्स पहन रखी थी। वहीं इस ड्रेस पर उन्होंने डायमंड इयररिंग्स कैरी किए हुए थे। कुल मिलाकर मलाइका के इस लुक से हर कोई इंप्रेस था। हालांकि फिर जैसे ही वह रेड कार्पेट पर आई तो ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई।

दिख रहे थे निजी अंग

मलाइका की ड्रेस थोड़ी सी साइड ब्रेस्ट एरिया से नीचे खिसक गई थी। ऐसे में उनके ब्रेस्ट का कुछ हिस्सा साइड से दिख रहा था। मलाइका ड्रेस को बीच-बीच में ठीक करने की कोशिश भी की, लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। वहाँ मौजूद कई फोटोग्राफर्स ने मलाइका का यह ऊप्स मोमेंट अपने कैमरे में कैप्चर कर लिया था।

लोगों ने किया था ट्रोल

मलाइका अरोड़ा की यह ड्रेस जहाँ कुछ लोगों को बड़ी पसंद आई थी, तो वहीं कुछ ने इसका मजाक भी उड़ाया था। लोगों ने मलाइका को ज्ञान दिया था कि वह ऐसी ही ड्रेस पहने जिसे अच्छे से कैरी कर सकती हैं। वहीं कुछ ने उन्हें भारतीय संस्कृति का अपमान करने का लेक्चर भी दे डाला था। वहीं कुछ फैंस मलाइका के लुक और बोल्डनेस की तारीफ करते दिखे थे।

देखें वीडियो-

मलाइका की पर्सनल लाइफ की बात करें तो वह अरबाज खान को तलाक देने के बाद अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। दोनों को कई बार एक-दूसरे के साथ स्पॉट किया जा चुका है। मलाइका का पहली शादी से एक बेटा भी है जिसकी परवरिश वह अकेले ही कर रही हैं।

Back to top button