बॉलीवुड

गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं अभिनेता अनिल कपूर? जर्मनी में करा रहे हैं अपना इलाज

गंभीर बीमारी से जूझ रहें हैं अनिल कपूर? जर्मनी जाकर शेयर की वीडियो

बॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री में जब भी फिट एक्टर्स की लिस्ट की बात आती है तो उसमें अनिल कपूर का नाम जरूरी शामिल होता। जी हां अनिल कपूर अगले महीने 24 दिसंबर को 65 साल के हो जाएंगे और वह अक्सर अपनी फ‍िटनेस को लेकर काफी गंभीर रहते हैं।

Anil Kapoor

बता दें कि वह एक ऐसे एक्‍टर हैं जिन्‍हें देखकर उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है और काफी बड़ी संख्या में लोग फ‍िट रहने और एक्‍सरसाइज करने के लिए उनसे सीख लेते हैं। वहीं वह समय समय पर एक्‍सरसाइज करते हुए तस्‍वीरें और वीडियोज भी शेयर करते रहते हैं। लेकिन अब उनके बारे में जो खबर आ रही है वो हैरान करने वाली है। जी हां आइए ऐसे में बताते हैं क्या है पूरी बात…

Anil Kapoor

बता दें कि बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) इन दिनों जर्मनी में हैं और उन्होंने इस टूर से अपना एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने इस बात का खुलासा किया है कि आज उनके ट्रीटमेंट का आखिरी दिन है और वह डॉक्टर से मिलने के लिए जा रहे हैं।

Anil Kapoor

गौरतलब हो कि वीडियो में अनिल (Anil Kapoor) काले रंग का कोट पहने नजर आ रहे हैं, जिसे ब्लैक कैप और ब्लैक ट्राउजर के साथ टीमअप किया है। वीडियो के कैप्शन में अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने लिखा कि, “स्नो पर एक परफेक्ट वॉक। जर्मनी में लास्ट डे। मैं अपने लास्ट ट्रीटमेंट के लिए Dr. Muller से मिलने जा रहा हूं और उनका और उनके मैजिकल टच का शुक्रगुजार हूं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anilskapoor (@anilskapoor)

फैंस पड़ गए सोच में कि आख़िर किस बीमारी के शिकार हुए अनिल कपूर…

Anil Kapoor

वहीं बता दें कि खूबसूरत स्नोफॉल के बीच अनिल कपूर (Anil Kapoor) जर्मनी की सड़कों पर वॉक करते हुए दिखाई पड़ रहे हैं। लेकिन अनिल कपूर (Anil Kapoor) द्वारा इस बात का खुलासा अभी तक नहीं किया गया है कि आख़िर वह किस बीमारी का इलाज कराने जर्मनी गए हैं और कहीं न कहीं ये बात लोगों को काफी परेशान कर रही है।

जी हां अमूमन सितारे किसी बड़ी बीमारी के इलाज के लिए विदेश जाते हैं, लेकिन एक्टर का विदेश जाना फैंस को काफी ज्यादा परेशान कर गया है क्योंकि वह किस बीमारी का इलाज करा रहे, इसका खुलासा नहीं किया है।

Anil Kapoor

वहीं अनिल कपूर (Anil Kapoor) के तमाम फैंस ने कॉमेंट करके पूछा है कि आखिर वो किस चीज का इलाज कराने जर्मनी गए हैं। लेकिन अभी तक एक्टर ने किसी भी कॉमेंट का खुलकर जवाब नहीं दिया है। हां बशर्तें कि अब ये देखना होगा कि दिग्गज एक्टर कब तक इस सवाल का जवाब देते हैं क्योंकि फैंस के बीच अनिल कपूर (Anil Kapoor) की सेहत को लेकर फिक्र लगातार बढ़ती जा रही है। अब आख़िर में बात अनिल कपूर के वर्कफ्रंट की करें तो वह राज मेहता की अपकमिंग कॉमेडी फिल्म ‘जुग जुग जीयो’ में नजर आएंगे।

Back to top button
?>