बॉलीवुड

क्या सच में अमीर खान कर रहे हैं अपनी रील लाइफ बेटी से शादी, होने वाली दुल्हन ने खुद खोला राज़

बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से प्रसिद्ध अमीर खान अगले वर्ष अपनी आगामी जीवन को लेकर बहुत बड़ा खुलासा कर सकते हैं। कई लोग अलग – अलग तरह के कयास लगा रहे हैं। आमिर खान अगले साल क्या खुलासा करने वाले हैं और वह खुलासा आज क्यों नहीं कर पा रहे हैं, इसके पीछे उनकी क्या मजबूरी है इन सभी बातों को आप को एक एक कर बताते हैं।

Aamir khan

एक्टर आमिर खान इस समय अपनी फिल्मों को लेकर नहीं बल्कि अपनी शादी की अफवाहों को लेकर सुर्खियों में हैं। एक मीडिया रिपोर्ट की मानें तो आमिर खान अपनी तीसरी शादी का ऐलान एक मजबूरी में नहीं कर पा रहे हैं। कुछ लोगों का यह मानना है कि रीना दत्ता और मिस्टर परफेक्शनिस्ट के बीच सबकुछ लगभग तय हो गया है लेकिन यह मामला बाहर आने में अभी समय है ।

आमिर खान इस शादी को लेकर फूंक-फूंक कर कदम रख रहे हैं। आखिर आमिर खान इस मुद्दे पर अभी खुलकर क्यों कुछ नहीं कह रहे हैं यह भी आपको बताते हैं।

aamir khan

दरअसल सोशल मीडिया पर ऐसी चर्चा है कि अगले साल आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा रिलीज होगी और इस फिल्म के रिलीज के बाद आमिर खान अपनी तीसरी शादी का ऐलान करेंगे। सूत्रों का मानना है कि अगले साल अप्रैल में अपनी शादी की जानकारी अपने चाहने वाले फैंस के साथ आमिर खान साझा कर सकते हैं।

aamir khan

आमीर इस फैसले को पब्लिक करने से पहले इसलिए घबरा रहे हैं ताकि उसका लाल सिंह चड्ढा पर इसका कोई बुरा असर न पड़े। अपनी फिल्म को इन विवादों से दूर रखने के लिए आमिर खान लाल सिंह चड्ढा रिलीज होने के बाद यह घोषणा कर सकते हैं।

aamir khan and fatima shaikh

हालांकि इस मामले में एक और अफवाह सोशल मीडिया पर उछल रहा है। अपनी दूसरी बीवी किरण राव से तलाक लेने के बाद एक्टर का नाम अक्सर फातिमा सना शेख के साथ भी जोड़ा जाता रहा है। कई प्लेटफार्म पर फातिमा से आमिर खान की शादी को लेकर अफवाहें फैल रही हैं। आपको बता दें कि दंगल और ठग्स ऑफ हिंदुस्तान में आमिर खान के साथ सना शेख नजर आई थी।

aamir khan and fatima shaikh

उस फिल्म के शूटिंग कंप्लीट होने के बाद ही ऐसी अफवाहें उड़ने शुरू हो गई थी कि आमिर और फातिमा सना शेख की बीच में कुछ तो पक रहा है और यह मुद्दा इतना आगे बढ़ गया कि कुछ लोगों ने अमीर को फातिमा के साथ शादी के बंधन में बंधने का भी कयास लगाने लगे।

fatima shaikh

इस बारे में जब इस एक्ट्रेस से बातचीत की गई तो उन्होंने इस खबर को गलत बता दिया। आपको बता दें कि इस मुद्दे पर फातिमा ने हाल ही में एक साक्षात्कार के दौरान कहा था कि यह मेरे लिए बिल्कुल ही अजीब है। मैं जब भी ऐसी पोस्ट देखती हूं मुझे बहुत बुरा लगता है ।

fatima shaikh

जब भी मेरी फोटो अखबार में आती है तो मेरी मां खुश हो जाती है लेकिन ऐसी हेडलाइन देखने के बाद उसका मन बैठ जाता है। फातिमा ने आमिर से शादी की अफवाहों पर कहा कि कुछ तो लोग बोलेंगे उन लोग का काम है बोलना लेकिन मैं गलत नहीं हूं यह मुझे पता है, इसीलिए मैं इस पर किसी प्रकार की सफाई नहीं देना चाहती। हालांकि यह भी सच है कि इस एक्ट्रेस द्वारा इतनी सफाई देने के बाद भी सोशल मीडिया पर आमिर खान और फातिमा के बीच शादी की चर्चा जोरों पर है।

Back to top button
?>