Viral

इमाम की बीवी ने कहा मुझे दढ़ियल नहीं क्लीन सेव वाले लड़के पसंद हैं , फिर छोढ़ कर भाग गयी

मौलाना के दुख का एक और कारण है- पत्नी ने तीन तलाक का आरोप लगाया है और यूपी में तीन तलाक पर योगी सरकार बहुत सख्त है

यूपी के अलीगढ़ में एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। मौलाना के साथ उसकी बीवी ने यह करने को कह दिया जो मौलाना कभी नहीं कर सकता। और तो और मौलाना किसी के बताने के काबिल भी ना रहा। आपने वह हिंदी में डायलॉग सुना ही होगा घर को आग लगी घर के ही चिराग से।

मौलाना के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ । अलीगढ़ के इस इमाम को शादी के 1 साल के भीतर इसकी बीवी छोड़कर भाग गई। इसका कारण जानेंगे तो आप भी हैरान हो जाएंगे। इमाम की बीवी परेशान होकर जब घर छोड़कर भाग कर गई तो कुछ दिनों बाद उसे मौलाना लेने के लिए ससुराल पहुंच गया। इसके बाद पत्नी और ससुराल वालों ने मिलकर उसका यह हाल किया कि वह जीवन भर भूल नहीं सकता। यही नहीं पत्नी ने इस इमाम पर तीन तलाक देने का भी मुकदमा दर्ज कराया है ।

पूरा क्या मामला आपको हम सिलसिलेवार तरीके से बताते हैं।अकराबाद थाना क्षेत्र के पिलखना निवासी जलालुद्दीन एक मस्जिद में इमाम हैं। 6 जून 2020 को उनका निकाह छर्रा थाना क्षेत्र के सतनापुर गांव निवासी इमामुद्दीन की पुत्री बीना से हुआ था। निकाह के कुछ दिन तक सब कुछ ठीक-ठाक चला। उसके बाद दोनों में अनबन शुरू हो गई। मौलाना और उसकी बीवी के बीच टेंशन का सबसे बड़ी वजह थी मौलाना की दाढ़ी

मौलाना की बीवी चाहती थी कि यह ईमाम दाढ़ी कटवा लेकिन यह तुला हुआ है कि मैं किसी भी हालत में दाढ़ी नहीं कटवाउंगा। इस बात को लेकर अक्सर बीबी और इमाम शौहर में तकरार चलता रहता था। घर के इन्हीं सब टेंशन के कारण इसकी बीवी इसे छोड़कर ससुराल चली गई ।

दाढ़ी ना कटाने की जिद पर अड़ा यह इमाम अपनी पत्नी को लेने के लिए जब ससुराल पहुंचा तो ससुराल वालों ने भी इस इमाम को दौड़ा लिया और यही नहीं पत्नी ने दहेज उत्पीड़न और शारीरिक शोषण का मुकदमा भी दर्ज करा दिया। मौलाना के अनुसार इसकी बीवी ने इसके खिलाफ तीन तलाक का भी गलत आरोप लगाया है।

जलालुद्दीन का कहना है कि उसकी बीवी अपने आप को मॉडर्न समझती है और एक दिन उसने इस मौलाना से दाढ़ी कटवाने के लिए कही । इसकी बीवी ने उससे कहा कि अपनी दाढ़ी कटवा कर मॉडल लड़कों की तरह बन जाओ । लेकिन इस पीड़ित पति कहना है कि मैं एक मस्जिद में इमाम होने के नाते अपनी दाढ़ी नहीं कटवा सकता ।

मौलाना ने कहा कि मैं यह बात अपनी पत्नी को अच्छी तरीके से समझाना चाहा लेकिन वह समझने को तैयार नहीं हुई जिसके बाद विवाद ज्यादा बढ़ गया और 17 अक्टूबर को अपने भाइयों के साथ वह मायके चली गई। जब कई दिन बीत जाने के बाद घर पर वापस नहीं आई तो बीवी को लाने के लिए मौलाना ससुराल पहुंचा जहां उसके ससुराल वालों ने उसे दौड़ा दिया।

मौलाना के दुख का एक और कारण है-  इस पर इसकी पत्नी ने तीन तलाक का आरोप लगाया है और आपको तो पता ही है कि यूपी में तीन तलाक पर योगी सरकार कितनी सक्रियता से कार्य करती हैं।

Back to top button
?>