समाचार

सिंगर रानू मंडल : हिमेश रेशमिया ने मुंबई में फ्लैट दिलाने का वादा किया था लेकिन…

रानू मंडल ने हाल ही में एक साक्षात्कार में बताया है कि वे फिलहाल इस हालात से गुजर रही हैं

21वीं सदी में सोशल मीडिया एक ब्रह्मास्त्र के रूप में सामने आया है। जिसका सही उपयोग करने पर जबरदस्त लाभ भी हैं और दुरुपयोग करने पर ब्रह्मास्त्र के जैसा इसमें विध्वंस करने की शक्ति भी है। कई बार प्रतिभावान होने के बाद भी समाज में लोग अपने आपको प्लेटफॉर्म के अभाव में स्थापित नहीं कर पाते लेकिन सोशल मीडिया एक ऐसा टूल है जहां पर आप अपनी कला प्रदर्शन को दिखा सकते हैं और यह अगर नेटीजंस को पसंद आ गया तो फिर आपका भविष्य भी बदल सकता है। इसका प्रत्यक्ष उदाहरण हैं रानू मंडल।

ranu mandal

रानू मंडल एक समय स्टेशन पर बैठकर गीत गाया करती थी। जिसके बदले में उन्हें कुछ रुपए और खाने के अनाज मिल जाते थे लेकिन उनके गले में मां सरस्वती विराजमान थीं। रानू मंडल की गला में मधुरता है। वह मधुरता से जब स्टेशन पर संगीत गाती थी तो लोगों के दिल मचल जाते थे।

स्टेशन पर प्रतिदिन की तरह रानू मंडल उस दिन भी गीत गा रही थीं – एक प्यार का नगमा है… वहां पर मौजूद एक सोशल मीडिया यूजर्स ने रानू के इस खूबसूरत गीत को रिकॉर्ड करके सोशल मीडिया पर डाल दिया। अगस्त 2019 में यह वीडियो जबरदस्त वायरल हो गया। रानू मंडल के इस गीत का वीडियो हिंदी के जाने-माने गायक हिमेश रेशमिया के पास भी पहुंचा।

ranu mandal

हिमेश रेशमिया ने इस कला को पहचानते हुए अपने पास बुला कर सिंगिंग प्लेटफार्म देने का वादा किया। इसी क्रम में रानू मंडल से संपर्क कर हिमेश ने उनको अपने पास बुला लिया और गीत भी रिकॉर्ड कराया, लेकिन अभी फिलहाल कुछ दिनों से रानू मंडल के पास कोई काम नहीं है और वह अभी कोलकाता में हैं।

रानू मंडल ने फिलहाल एक इंटरव्यू दिया है जिसमें उन्होंने हिमेश रेशमिया से दुबारा कुछ अपील की है और उन्होंने अपनी लाइफ के बारे में भी कुछ शेयर किया है।

ranu mandal

रानू मंडल ने इस साक्षात्कार में बताया है कि हिमेश रेशमिया ने उन्हें मुंबई में एक फ्लैट दिलाने की प्रॉमिस किये थे। रानू मंडल ने इसके पीछे एक सटीक कारण भी बताया है। उन्होंने बताया कि हिमेश जी बोले थे कि मैं एक फ्लैट आपको दिलाऊंगा क्योंकि जब भी गाने रिकॉर्ड कराने होते हैं आपको यहां दो-तीन दिन के लिए आना पड़ता है, रहना पड़ता है।

आपको बार-बार दो-तीन दिन में वापस आना पड़ता है, इन परेशानियों को देखते हुए आपके रहने की व्यवस्था मुंबई में की जाएगी। सिंगर मंडल ने आगे बताया कि मेरी इस परेशानियों को देखते हुए ही हिमेश जी ने कहा था कि वह मुझे फ्लैट देंगे और फिर वहीं रहकर मैं शूटिंग करूंगी और गाना गाऊंगी।

ranu mandal

रानू मंडल ने अपने खानपान को लेकर बताया कि मुंबई में उनको खाना बहुत पसंद आया था। आपको बता दें कि जब रानू मंडल का यह वीडियो वायरल हुआ था तब उसके कुछ समय बाद उन्हें एक रियलिटी शो में बुलाया गया। हिमेश रेशमिया उस शो में जज की भूमिका निभा रहे थे। उसी समय हिमेश रेशमिया ने रानू मंडल के अंदर छिपे कला को पहचान लिया था, जिसके बाद उन्होंने फिल्म हैप्पी हार्डी एंड हीर में उनसे कुछ गाने गवाए।

आपको बता दें कि एक समय में स्टेशन पर जीवन जीने को मजबूर रानू मंडल ने कई हिंदी गानों में अपनी आवाज दी है लेकिन अभी वे बुरे दौर से गुजर रही हैं। फिलहाल वह बेरोजगार हैं और उनके पास कोई काम नहीं है। इसी मजबूरी के कारण मुंबई में रहने की चाहत के बावजूद कोलकाता में बैठी हुई हैं Ranu Mondal।

Back to top button
?>