बॉलीवुड

हॉटनेस में बॉलीवुड हसीनाओं को टक्कर देती हैं प्रियंका चोपड़ा की मैनेजर। देखें तस्वीरें…

प्रियंका चोपड़ा की मैनेजर हैं काफ़ी हॉट एंड सेक्सी। देखें उनकी दिलकश तस्वीरें...

देसी गर्ल के नाम से मशहूर प्रियंका चोपड़ा ने अपनी अदाओं से बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपने फैंस को दीवाना बनाया है। जी हां प्रियंका चोपड़ा इंडस्ट्री में अपनी बोल्ड पर्सनैलिटी के लिए भी जानी जाती हैं। इतना ही नहीं फ़िल्म इंडस्ट्री में अपने बोल्ड अंदाज और

Priyanka Chopra

डैशिंग पर्सनालिटी के लिए जानी जाने वाली प्रियंका ख़ूब कहर ढाती हैं और वह आए दिन सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं लेकिन क्या आप उनकी मैनेजर के बारे में जानते हैं? नहीं जानते तो चलिए आज हम आपको बताते हैं। गौरतलब हो कि प्रियंका की मैनेजर भी ग्लैमर के मामले में किसी बॉलीवुड हिरोइन से कम नहीं।

Priyanka Chopra Manager

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anjula Acharia (@anjula_acharia)

मालूम हो कि प्रियंका चोपड़ा की मैनेजर का नाम अंजुला आचार्या है। अंजुला असल जिंदगी में काफी हॉट एंड बोल्ड हैं और लुक और स्टाइल में अंजुला बॉलीवुड हसीनाओं को भी मात देती हैं।

बता दें कि अंजुला अपने काम के साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें पोस्ट कर फैंस के होश उड़ाती हैं।

Priyanka Chopra Manager

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anjula Acharia (@anjula_acharia)

वहीं बता दें कि अंजुला आचार्य यूनाइटेड किंगडम में रहती हैं और प्रियंका के सारे कामकाज का प्रबंधन देखती हैं। उन्होंने प्रियंका को हॉलीवुड में भी कई बड़े प्रोजेक्ट दिलाने में मदद की है।

anjula acharia

इतना ही नहीं प्रियंका चोपड़ा और अंजुला आचार्या को अक्सर एक साथ देखा जाता है। वहीं दोनों के बीच की बॉन्डिंग किसी से छिपी नहीं है और सोशल मीडिया पर भी अंजुला अक्सर प्रियंका के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

इसके अलावा बात अगर अंजुला के ड्रेसिंग सेंस की करें तो वह इस मामले में भी प्रियंका से कम नहीं हैं। अंजुला अक्सर ही अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर कर सुर्खियां बटोरती रहती हैं और अंजुला एक जानी-मानी हस्ती हैं।

Priyanka Chopra Manager

वहीं आख़िर में बता दें कि बज़फीड ने हाल ही में प्रियंका चोपड़ा जोनास की मैनेजर अंजुला को अपने निदेशक मंडल में नियुक्त किया है। अंजुला सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं और इंस्टाग्राम पर अंजुला को लगभग 96 हज़ार से ज़्यादा लोग फॉलो करते हैं।

Back to top button