विशेष

देसी जुगाड़ से ट्रैक्टर को बना दिया ‘थार’, जानें तस्वीर देखते ही क्या बोले आनंद महिंद्रा

बहुचर्चित उद्योगपति आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं और आए दिन वह अपने ट्विटर अकाउंट पर कोई ना कोई वीडियो या पोस्ट शेयर करते रहते हैं। जी हां जिसमें से कई वीडियो मजाकिया होती हैं तो कई सारी प्रेरणादायक भी।

Anand Mahindra Share Video

ऐसा ही एक वीडियो उन्होंने इन दिनों शेयर किया है, जो अब काफ़ी सुर्खियों में है। गौरतलब हो कि उनकी वीडियो एक ‘महिंद्रा ट्रैक्टर’ (Mahindra Tractor) से सम्बंधित है। जो अब काफ़ी चर्चा बटोर रही है। आइए ऐसे में जानें यह पूरी कहानी…

Anand Mahindra Share Video

दरअसल, मेघालय (Meghalaya) के एक शख्स ने इस महिंद्रा ट्रैक्टर को ‘देसी जुगाड़’ (Desi Jugaad) से जीप (Jeep) में तब्दील कर दिया है और अब इसी ट्रैक्टर का देशी लुक काफी पसंद किया जा रहा है। वहीं अब ‘महिंद्रा एंड महिंद्रा’ के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने इसकी तस्वीर शेयर करते हुए कहा कि, ” ये ट्रैक्टर उन्हें Disney की एनिमेटेड फिल्म के एक प्यारे से कैरेक्टर की याद दिला रहा है। क्या आपको वो कैरेक्टर याद आया?”

इसके अलावा जानकारी के लिए बता दें कि यह तस्वीर महिंद्रा ट्रैक्टर नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर की गई थी और उन्होंने कैप्शन में बताया कि मेघालय के जोवाई में रहने वाले मैया रिंबाई (Maia Rymbai) ने साबित कर दिया कि ये मजबूत वाहन ‘कूल’ भी है। हमें 275 एनबीपी का ये मॉडिफाइड वर्जन काफी पसंद आया!

” वहीं बीते दिनों मंगलवार को आनंद महिंद्रा ने इस ट्रैक्टर की तस्वीर को रीट्वीट किया, और लिखा कि, “अब ये एक अजीब दिखने वाला जानवर (Beast) है… लेकिन यह डिज्नी (Disney) की एनिमेटेड फिल्म का एक प्यारा सा कैरेक्टर लग रहा है।

इतना ही नहीं इस ट्रैक्टर से जीप बने देशी जुगाड़ को जैसे ही आनंद महिंद्रा ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया। उसके बाद से लगातार उनके फैंस इस पोस्ट पर जमकर अपनी प्रतिक्रिया दें रहें हैं। कोई लिख रहा है कि, “सर काफी अच्छा दिख रहा है।” तो किसी के द्वारा अलग है, लेकिन शक्तिशाली है कमेंट किया जा रहा है। वैसे देखने मे देशी जुगाड़ का यह तरीका सच में काफ़ी कूल और अट्रैक्टिव नजर आ रहा है और कहीं न कहीं यही वजह है कि इस वीडियो को ज्यादा से ज्यादा लोग लाइक और शेयर कर रहें हैं।

Back to top button