बॉलीवुड

पिता आमिर खान और बॉयफ्रेंड के बीच इस हाल में दिखीं आयरा खान, शेयर कर दी ऐसी तस्वीर

हिंदी सिनेमा में अपने कदम न रखने के बावजूद जाने-माने अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी आयरा खान (Ira Khan) बेहद लोकप्रिय हैं. आयरा खान की गिनती चर्चित स्टारकिड्स में होती है. आयरा खान सुर्खियों में रहने का कोई मौका नहीं छोड़ती है.

आयरा लंबे समय से अपनी निजी ज़िंदगी को लेकर चर्चाओं में बनी हुई है. इस बारे में हर कोई अच्छे से जानता है कि आयरा खान नुपुर शिखरे (Nupur Shikhare) के साथ रिश्ते में है. नुपुर शिखरे आमिर खान और आयरा के फिटनेस कोच हैं. आयरा खुलकर दुनिया के सामने नूपुर के साथ अपने प्यार को स्वीकार कर चुकी है.

ira khan

आयरा और नूपुर अक्सर साथ में नज़र आते हैं और दोनों की तस्वीरें एवं वीडियो भी सोशल मीडिया पर ख़ूब देखने को मिलते हैं. हालांकि सवाल यह भी उठता है कि नूपुर का अपनी गर्लफ्रेंड आयरा के पिता आमिर के साथ किस तरह की बॉन्डिंग साझा करते हैं. हाल ही में आयरा ने इसकी एक झलक दिखाई है.

ira khan share her boyfriend nupur shikhare picture

आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी आयरा खान (Ira Khan) पिछले कुछ समय से बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे (Nupur Shikhare) के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं. वह अक्सर नुपुर के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. अब उन्होंने एक पुरानी फोटो की झलक दिखाई है जिसमें वह नुपुर और पिता आमिर के साथ नजर आ रही हैं. इस तस्वीर में आमिर और नुपुर की बॉन्डिंग देखी जा सकती है.

ira khan nupur and aamir khan

दरअसल सोशल मीडिया पर बेहद सक्रिय रहने वाली आयरा ने हाल ही में एक फोटो अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा की है. इस फोटो में कुल चार लोग नज़र आ रहे हैं. आयरा बॉयफ्रेंड नूपुर के साथ नज़र आ रही हैं. वहीं फोटो में आप आमिर खान को भी देख सकते हैं. वहीं फोटो में एक लड़की और नज़र आ रही हैं.

ira khan

ख़ास बात यह है कि आमिर और नूपुर ने एक जैसे कपड़े पहन रखे हैं. इससे आप अंदाजा अलगा सकता है कि आमिर खान और उनके होने वाले दामाद के बीच किस तरह की बॉन्डिंग, किस तरह का रिश्ता है. वहीं आयरा ने और साथ में नज़र आ रही लड़की ने एक जैसे कपड़े पहने हैं.

ira khan nupur and aamir khan

फोटो साझा करने के साथ आयरा ने लिखा है कि, ”स्वेटर मौसम वापस लाओ. क्रिसमस का हमेशा स्वागत है”. बता दें कि नूपुर और आयरा ने क्रिसमस भी आमिर खान के साथ सेलिब्रेट किया था. आयरा ने क्रिसमस के जश्न की तस्वीरें भी पोस्ट की थी.

ira khan

Back to top button